दो गौतस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6 गौवंशो को कराया मुक्त

Font Size

एक पिकअप गाड़ी को भी किया गया जब्त

जुरहरा, भरतपुर रेखचन्द्र भारद्वाज: स्थानीय थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पिकअप गाड़ी में भरकर हरियाणा के लिए ले जा रहे 6 गौवंशो को मुक्त कराकर दो गौ तस्करों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही उनके कब्जे से एक पिकअप गाड़ी को भी जप्त किया गया है।

जुरहरा थाना अधिकारी संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि दिनांक 02 दिसम्बर 2021 को थाने पर मोबाईल से सूचना मिली कि गौतस्करों द्वारा एक पिकअप गाड़ी में 4-5 गौवंश को भरकर पहाडी से गांव कंचननेर की तरफ होते हुये हरियाणा में गौकशी के लिए ले जाया जा रहा है। जिस पर वे मय जाप्ता के गांव कंचननेर मोड पर पहुंचे तो पहाडी की तरफ से आ रही पिकअप गाड़ी का चालक पुलिस को देखकर पिकअप को वापस पहाडी की तरफ ले जाने लगा। जिसको पुलिस जाप्ते की मदद से पकड लिया गया।

जिनसे नाम व पता पूछा तो उन्होने अपने-अपने नाम तैय्यव पुत्र छोटेखां जाति मेव निवासी ग्राम खेडा थाना पुन्हाना जिला नूंह मेवात हरियाणा व नत्थीलाल पुत्र तुलाराम जाति ब्राह्मण निवासी ग्राम नीतनवास थाना सादाबाद जिला हाथरस प्रांत उत्तरप्रदेश का होना बताया। पुलिस द्वारा पिकअप को चैक किया गया तो उक्त पिकअप गाड़ी में 3 गाय, 2 बछडा व 1 बछिया निर्दयता पूर्वक रस्सों से बंधे हुये मिले जिस पर पिकअप को जप्त कर गौवंशो को बादीपुर गौशाला के सुपुर्द किया जाकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दर्ज किया गया है।

You cannot copy content of this page