सेक्टर -5 थाने में पुलिस-पब्लिक मिलन समारोह

Font Size

एसएचओ ने लोगों को सुनाया डी जी पी का सन्देश 

गुरुग्राम : शहर के सेक्टर -5 पुलिस स्टेशन में रविवार को नववर्ष के मौके पर पुलिस पब्लिक मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस अवसर पर एस एच ओ सेक्टर 5, अनिल कुमार ने हरियाणा पुलिस के डी जी पी, डॉक्टर के.पी सिंह का जनता के नाम नये साल का बधाई संदेश पढ़ कर लोगों को सुनाया. उन्होंने लोगों नव वर्ष की बधाई देते हुए क्षेत्र की जनता की अच्छे भविष्य की भगवान कामना की. उन्होंने डी जी पी के सन्देश पढ़ते हुए कहा कि कुछ लोग हमारे बीच होते हैं जो रास्ता भटक कर गलत दिशा में चले जाते हैं. यह  हम सब की जिम्मेदारी बनती है हम वैसे लोगों को सही दिशा में लाने में मदद करें. इस दृष्टि से कार्य करा रही पुलिस की भी समाज को मदद करनी चाहिए. किसी भी रचनात्मक काम में जब समाज का सहयोग मिलता है तभी हम एक अच्छे समाज का निर्माण कर सकते हैं।

एसएचओ ने लोगों से अपील की सुरक्षा की दृष्टि से वे पुलिस का सहयोग करें. उनका कहना था कि समाज की सतर्कता ही सुरक्षा का सबसे बड़ा हथियार होती है.

क्षेत्र के लोगों ने सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन की साफ़ सफाई और वहां की अनुशासित व्यवस्था देख कर एस एच ओ अनिल कुमार व उनके स्टाफ की सराहना की. सभी लोगों ने पुलिस का सहयोग करने की शपथ ली और कहा कि हम पुलिस की हर तरह से मदद करने को तत्पर रहेंगे।

 

कार्यक्रम में दिनेश वशिष्ठ प्रेजिडेंट रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 3 , 5 &6 , और 6, विनोद बंसल वाईस प्रेजिडेंट ,  महासचिव गोबिन्द सलूजा , सचिव एस पी  शर्मा , परमिंदर कटारिया डिप्टी मेयर,  मंगत राम बागरी पार्षद लक्ष्मण विहार , श्रीकृष्ण लाम्बा , प्रदीप बाल्मीकि व सेक्टर और सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.

You cannot copy content of this page