बदमाशों ने ट्रक चालक के हाथ-पैर बांधकर ट्रक लूट को दिया अंजाम , मामला दर्ज

11 / 100
Font Size

जुरहरा, भरतपुर रेखचन्द्र भारद्वाज: स्थानीय थाने में एक ट्रक चालक की ओर से 6-7 अज्ञात बदमाशों के द्वारा उसके ट्रक को लूट लेने का मामला जुरहरा थाने में दर्ज कराया है।

जुरहरा थाने में मामला दर्ज कराकर ट्रक चालक रवि कुमार पुत्र धर्मवीर जाति जाट निवासी ग्राम सोंद थाना मुन्डकटी जिला पलवल हरियाणा ने बताया कि वह ट्रक ड्राईवर की नौकरी करता है। जो अपने ट्रक में संचित इन्टरप्राइजेज राजपुरा पंजाब से सामान लोड कर अग्रवाल पैकेजिंग डीग भरतपुर के लिए ले जा रहा था।

दिनांक 24.11.2021 को समय करीब सुबह 3-4 बजे ग्राम पाई के पास एक नीले रंग की कार पीछे से आई और ओवर टेक करते हुए ट्रक के सामने लगाकर जबरन रुकवा लिया। उक्त कार में से 6-7 बदमाश उतरे जो कि सभी कट्टा वगैरह हथियारों से लैस थे जिन्होंने कट्टा के बल पर उसे जबरन ट्रक से खींचकर उतरवा लिया और थाप-थप्पडों से मारपीट कर दी।

ट्रक चालक ने बताया कि बदमाशों के द्वारा उसके ड्राइविंग लाईसेंस, मोबाइल जिसमें सिम कार्ड 8950667210 लगी थी, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, जेब में रखे 1500 रुपये व एटीएम कार्ड लूट लिये और मुंह व हाथों को कपड़े से बांध दिया। ट्रक चालक ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया है कि उसे ट्रक में पटक कर बदमाश ट्रक चलाकर ले गये और आगे जाकर कहीं रास्ते में बदमाशों ने ट्रक से उतार कर अपनी गाडी में पटक लिया तथा नौनेरा पुल के पास मुंह-हाथ-पैर बांध कर पटककर भाग गये।

वहीं स्थानीय थाना पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page