अरविंद केजरीवाल ने पंजाब कांग्रेस के एम् एल ए व एम् पी को कचरा कहा !

7 / 100
Font Size

अमृतसर :  दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज एक बार फिर पंजाब के लोगों को लुभाने के लिए कांग्रेस को नीचा दिखाने वाला बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस का कचरा लेना नहीं चाहते. उन्होंने दावा किया कि आज शाम तक 25 कांग्रेसी विधायक उनकी पार्टी में शामिल हो सकते हैं लेकिन वह कांग्रेस का कचरा लेना नहीं चाहते।

कांग्रेस पार्टी के विधायकों व नेताओं को कचरा की संज्ञा देने वाले अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जिसे टिकट नहीं मिलता है वह नाराज हो जाता है और नाराज होकर दूसरी पार्टी में चला जाता है. कुछ लोग पार्टी के मनाने से मान जाते हैं और कुछ लोग नहीं मानते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भी बहुत सारे लोग उनके संपर्क में हैं पर वह उस पार्टी का कचरा लेना नहीं चाहते।

 

केजरीवाल ने यहां तक कहा कि अगर हम उनका कचरा लेना चालू कर दें तो ” आज शाम तक मैं चैलेंज करता हूं कि 25 कांग्रेस के एमएलए हमारी पार्टी में शामिल हो जाएंगे ” केजरीवाल ने कहा कि “हमारे तो दो ही गए हैं मैं चैलेंज कर रहा हूं कि 25 एमएलए और दो से तीन एमपी हमारे संपर्क में हैं और वह हमारी पार्टी में आना चाह रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य के शिक्षकों के लिए भी 8 घोशनाएँ की. उन्होंने कहा कि वह पंजाब के शिक्षकों को दिल्ली की तरह ही सुविधाएं देंगे . समय पर प्रमोशन, कैशलेस मेडिकल सुविधा सहित 8 वायदे किये । इनमें शिक्षा प्रणाली को बदलना, ठेके की नौकरियों को स्थाई बनाना, ट्रांसफर पॉलिसी बदलना, शिक्षकों को शिक्षा के अलावा कोई अन्य कार्य में नहीं लगाना, सभी स्कूलों में रिक्त पड़े पदों को भरना, विदेशों में शिक्षकों का प्रशिक्षण करवाना, समय पर प्रमोशन देना और कैशलेस मेडिकल सुविधा देना शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page