बावल विकास रैली विकास के नए आयाम करेगी स्थापित : डा. बनवारी लाल

Font Size

सीएम मनोहर लाल विकास रैली में 350 करोड़ रूपए की विकास परियोजनाओं का खोलेंगे पिटारा

सहकारिता मंत्री का गांवों में जनसंपर्क अभियान जारी

चंडीगढ़, 23 नवंबर- हरियाणा के जिला रेवाड़ी के बावल हल्के में शुक्रवार, 26 नवंबर, 2021 को होने वाली विकास रैली रेवाड़ी जिला के लिए विकास के नए आयाम स्थापित करेगी। बावल हलके में होने वाली इस विकास रैली में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 350 करोड़ रूपए की विकास परियोजनाओं का पिटारा खोलेंगे। मुख्यमंत्री इस दिन बावल से 50 करोड़ रूपए की विकास योजनाओं की सौगात रेवाड़ी की जनता को देंगे। वहीं 300 करोड़ रूपए की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

बावल विकास रैली विकास के नए आयाम करेगी स्थापित : डा. बनवारी लाल 2यह जानकारी आज हरियाणा के सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने दी। उन्होंने कहा कि विकास रैली में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की गरिमामयी उपस्थिति रहेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार चंहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उनका प्रयास रहता है कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिले। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अंत्योदय की भावना के अनुरूप कार्य कर रहे हैं और सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा रहे हैं ताकि जरूरतमंद व गरीब व्यक्ति को उनका लाभ मिल सके।

You cannot copy content of this page