महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

Font Size

महंगाई

महंगाईजुरहरा, भरतपुर रेखचन्द्र भारद्वाज: सोमवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के बैनर तले पूर्व प्रधान एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य जलीस खान के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा जुलूस निकालकर केंद्र सरकार के द्वारा की जा रही महंगाई में वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया।

पूर्व प्रधान एवं पीसीसी सदस्य जलीस खान ने बताया कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर केंद्र सरकार द्वारा दिनों दिन बढ़ाई जा रही महंगाई के विरोध में ब्लॉक स्तर पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया है। जिसमें ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कामां एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पहाड़ी ने अलग-अलग ब्लॉक मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया।

कामां में कांग्रेसी कार्यकर्ता जुलूस के रूप में कस्बे के मुख्य मार्गों से निकलकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे जहां केंद्र सरकार से डीजल, पेट्रोल, गैस सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं पर महंगाई कम करने और किसानों को पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध कराने की मांग की गई। केंद्र सरकार द्वारा राजस्थान में कांग्रेस की सरकार से सौतेला व्यवहार किया जा रहा है जबकि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है वहां किसानों को पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध कराया जा रहा है और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होने के चलते पर्याप्त मात्रा में खाद की आपूर्ति नहीं कराई जा रही है।

पूर्व प्रधान जलीश खान ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा महंगाई पर कंट्रोल नहीं किया गया तो कांग्रेस द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाएगा। विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। एसडीएम कार्यालय में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्रीचंद गौड़, पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि भगवानदास खंडेलवाल, पार्षद धीरज अवस्थी, पार्षद दीपक यादव, पंडित अशोक शर्मा, बृजेंद्र सिंह यादव ठेकेदार, मिसलू सरपंच, हरीश सैनी पूर्व पार्षद सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपने अपने विचार रखे।

Table of Contents

You cannot copy content of this page