राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को राष्ट्रपति से मिलेगा

Font Size

नई दिल्ली :   कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग करेगा। उनके बेटे पर 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में किसानों को वाहनों से कुचलने का आरोप है।

बताया जाता है कि कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोबिंद से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ-साथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ए.के. एंटनी, मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद, अधीर रंजन चौधरी और पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल के साथ मिलने का समय माँगा था।

पत्र में पार्टी की ओर से  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्केया सम्बन्धी का भी जिक्र किया गया है. पत्र में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी और उनके पुत्र की भूमिका को संदेह के दायरे में लाते हुए किसानों को कुचलने का आरोप लगाया गया है.

पत्र में यह भी आरोप लगाया गया है कि प्रत्यक्षदर्शी किसानों ने कहा है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे द्वारा चलाए जा रहे वाहन ने उन्हें कुचला था।

गौरतलब है कि केन्द्रीय  गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है.

You cannot copy content of this page