समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद का सपा नेता प्रकाश झा ने गुरुग्राम में किया जोरदार स्वागत

Font Size

-लखीमपुर खीरी हिंसक घटना में ज़ख्मी किसान तेजिंदर सिंह विर्क को देखने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे थे मो. फहद 

-प्रकाश झा के साथ दर्जनों समर्थक भी थे मौजूद

गुरुग्राम, 7 अक्टूबर :  समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद का स्थानीय सपा नेता प्रकाश झा ने अपने दर्जनों समर्थकों सहित गुरुग्राम में जोरदार स्वागत किया. मोहम्मद फहद गुरुवार को लखीमपुर खीरी हिंसक घटना में ज़ख्मी हुए किसान तेजिंदर सिंह विर्क को देखने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे थे.

समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद का सपा नेता प्रकाश झा ने गुरुग्राम में किया जोरदार स्वागत 2सपा नेता प्रकाश झा ने बताया कि समाजवादी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी रही है. लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जिस कदर कुचलने की घटना को अंजाम दिया गया है उसकी जितनी निंदा की जाय कम है. इस घटना में 4 किसानों की मृत्यु हो गई है जबकि कई बुरी तरह घायल हो गए हैं. उन घायलों में से एक किसान तेजिंदर सिंह विर्क का गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में इलाज चल रहा है.

श्री झा के अनुसार समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद ने गुरुवार को मेदान्ता अस्पताल का दौरा किया और घायल किसान व उनके परिजनों से मिले. उन्होंने उनसे घटना की पूरी जानकारी ली.समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद का सपा नेता प्रकाश झा ने गुरुग्राम में किया जोरदार स्वागत 3

सपा नेता प्रकाश झा ने कहा कि उन्होंने समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद को आश्वस्त किया है कि घायल किसान व उनके परिजनों को गुरुग्राम में इलाज के दौरान किसी तरह की कठिनाई नहीं आने दी जायेगी. वे उनकी हर संभव सहायता करेंगे. हरियाणा में भी समाजवादी पाटी के सभी कार्यकर्त्ता किसानों के साथ हैं. इस अवसर पर उनके साथ दर्जनों सपा कार्यकर्त्ता व समर्थक मौजूद थे.

 

You cannot copy content of this page