राहुल गांधी रोज सुबह उठकर दे रहे देश के खिलाफ बयान : अनिल विज

Font Size

लखीमपुर खिरी मामले में विपक्षी देश की शांति को भंग करने का कर रहे प्रयास

नवजोत सिद्धू पर पलटवार, विज ने कहा सिद्धू पहने हुए हैं उलटा चश्मा

चंडीगढ़, 08 अक्टूबर :  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे और विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि पूरा देश देख रहा है कि राहुल गांधी रोज सुबह उठकर देश के खिलाफ कोई न कोई ब्यान दे रहे हैं। ऐसे ही उन्होंने लखीमपुर में सभी विपक्षी दलों के प्रतिनिधियों के पहुंचने पर कहा कि विपक्षी पार्टियां मुद्दा विहीन पार्टियां है, अब यह दल देश में शांति को भंग करना चाहते हैं। तो वहीं, सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धू ने उलटा चश्मा पहना हुआ है।
राहुल गांधी द्वारा दिए गए ब्यान कि सरकार की हर कोशिश के बाद भी कश्मीर में शांति बहाल नहीं हो पाई, पर कटाक्ष करते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि पिछले काफी समय से सारा देश देख रहा है कि राहुल गांधी ने रोज सुबह उठ कर देश के खिलाफ कोई ना कोई बयान जारी करना होता है। उन्होंने कहा कि ‘‘लगता है उन्होंने अपना कुछ सीक्रेट एजेंडा बना रखा है’’। उन्होंने कहा कि ‘‘अनुच्छेद-370 खत्म करने पर कश्मीर में बहुत फर्क पड़ा है और जो आतंकवादी घटनाएं हो रही है उन पर भी पूरी निगरानी रखी जा रही है और उन पर कार्रवाई की जा रही है’’।

 

सिद्धू ने उलटा चश्मा पहना हुआ है- विज

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू द्वारा दिए ब्यान कि सियासत को लहू पीने की लत है वरना मुल्क में सब ठीक है, इस पर गृह मंत्री विज ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘‘देश में सब कुछ ठीक चल रहा है केवल सिद्धू के उल्टा चश्मा लगा हुआ है’’। वहींे, लखीमपुर में सभी विपक्षी दलों के प्रतिनिधियों के पहुंचने पर मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘यह जो विपक्षी पार्टी है यह मुद्दा विहीन पार्टियां है, अब यह दल देश में शांति को भंग करना चाहते हैं। लखीमपुर में जो भी घटना हुई है सरकार ने उसका संज्ञान लिया है और उसकी ज्यूडिशियल इंक्वारी मार्क कर दी गई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी लेकिन मुद्दा विहीन विपक्ष लोगों को भड़काना चाहता है और विपक्ष इस पर राजनीति व खेलना चाहता है’’। उन्होंने कहा हिक देश की जनता इनकी सच्चाई को पहचान चुकी है इसीलिए वह अब इनकी बातों में नहीं आती।

डूबती किश्ती को बचा रहे हुडा – विज

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान कि वह अब जनता के बीच जाएंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे, इस पर कटाक्ष करते हुए गृहमंत्री विज ने कहा कि अब हुड्डा भी अपनी डूबती हुई किश्ती को बचाकर रखना चाहता है। अब उनके एमएलए भी उनके खिलाफ बोलने लगे हैं उनके खिलाफ लिख कर दे रहे हैं, उनकी पार्टी के अध्यक्ष भी उनको कोई महत्व नहीं दे रही है, ऐसे में वह किसी प्रकार से अपने आप को जिंदा रखने के लिए वह लोगों के बीच जाने की बात कह रहे हैं।

यूनिफार्म में आए मेडिकल स्टाफ- विज

वहीं डॉक्टरों के ड्रेस कोड के बारे में बोलते हुए गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘मैंने यह आदेश दिए है कि सभी मेडिकल एवं पैरामेडिकल स्टाफ अपनी यूनिफॉर्म में ड्यूटी पर आए’’।

नारायणगढ़ में विवाद की जांच डीएसपी को दी- विज

गुरुवार को अम्बाला जिले के नारायणगढ़ में किसानों और सांसद नायब सैनी के बीच हुए विवाद के बारे में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने दोनों पक्षों की ओर से रपट दर्ज कर ली है और इस मामले में डीएसपी को इंक्वायरी मार्क कर दी गई है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: