मुम्बई में रेव पार्टी में एक्टर शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान सहित 13 लोग ड्रग्स लेते पकड़े गए : क्रूज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा

Font Size

मुम्बई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई विंग ने NCB मुम्बई में क्रूज पर आयोजित कथित रेव पार्टी में अचानक छापेमारी की और मौके से बॉलीवुड, फैशन, tv इंडस्ट्री और बड़े बिजनेस से जुड़े 13 लोगों को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया। इनमें दिल्ली निवासी तीन महिलाएं भी शामिल हैं। इसका खुलासा एनसीबी मुम्बई के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को दी जानकारी में किया है।

वानखेड़े ने हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में पकड़े गए अबतक 8 लोगों के नाम जारी किए हैं। इनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के नाम शामिल हैं। एनसीबी की ओर से साफ किया गया है कि इसमें कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स के लिंक मिलने के संकेत हैं। एनसीबी की टीम पिछले दो सप्ताह से इन लोगों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी। इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर इस रेव पार्टी पर छापेमारी की गई और सभी रंगे हाथ धरे गए।

सूत्रों का कहना है कि रेव पार्टी वाले क्रूज पर पकड़े गए सभी तीन दिन के टूर पर निकले थे। मुम्बई की सीमा से बाहर निकलते ही समुन्द्र के बीच एनसीबी NCB मुम्बई की टीम ने छापेमारी की और पार्टी के दौरान क्रूज पर भारी मात्रा में ड्रग्स और नशीला पदार्थ भी बरामद किया। NCB की आशंका सही साबित हुई।

चौकाने वाली बात यह है कि नशा का सेवन कर रहे कस्टडी में लिए गए 13 लोगों में से एक बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड मामले की जांच में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उसके भाई एवं दीपिका पादुकोण सहित और एक्ट्रेस के भी कथित तौर पर ड्रग्स का उपयोग करने के मामले का खुलासा होने के बाद अब फिर यह एक बड़ा मामला सामने आया है।

मुंबई में रेव पार्टी करते मल्टीपल ड्रग्स के साथ शाहरुख ख़ान का बेटा आर्यन ख़ान के कस्टडी में लिए जाने की पुष्टि एनसीबी NCB के डायरेक्टर ने की है। उनसे एनसीबी मुम्बई के आफिस में पूछताछ चल रही है जबकि क्रूज के मालिक को भी पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया है।

इस रेव पार्टी के खुलासा होने के बाद आशंका इस बात की प्रबल है कि इसमें एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड की जांच की तरह फिर बॉलीवुड स्टार के गिरेबा तक एनसीबी मुंबई के हाथ पहुंच सकते हैं। इस मामले की जांच के दायरे में कई बड़े बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस पुनः एनसीबी मुंबई के दफ्तर बुलाए जा सकते हैं।
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड के समय कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस से हुई पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी लोगों ने ड्रग्स का सेवन करने वाले इन परिवारों के बच्चों के बचाव में हाय तोबा मचाया था । तब यह कहा जा रहा था कि इन लोगों को जानबूझकर मामले में फंसाया जा रहा है लेकिन अब इस पार्टी में रंगे हाथ पकड़े जाने पर बॉलीवुड की हस्तियों का क्या रूप देखने को मिलेगा अगले कुछ घंटों में पता चलेगा।

खासकर अपने को किंग खान कहलाने वाले शाहरुख खान के बेटे का रेव पार्टी में शामिल हुआ पकड़ा जाना एनसीबी की बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है। जाहिर है इसके लिए अब शाहरुख खान भी एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए समन किए जा सकते हैं। यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि ड्रग का सेवन करने वाले अपने बिगड़ैल बेटे के बचाव में शाहरुख खान क्या तर्क देते हैं।

You cannot copy content of this page