मेवात विकास सभा ने डी सी को ज्ञापन सौंपा

Font Size

टूण्डलाका में प्रस्तावित जमीन पर यूनिवर्सिटी बनाने की मांग 

मेवात विकास सभा ने डी सी को ज्ञापन सौंपा 2

गुरुग्राम : आज 28 दिसम्बर को मेवात विकास सभा की अगुवाई में उपायूक्त नूह को टूण्डलाका प्रकरण में मुख्यमंत्री हरियाणा और गृह मंत्री भारत सरकार को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में सरकार से निवेदन किया गे है कि उक्त ज़मीन पर फौजी कैम्प न बनाकर कोई तालीमी इदारा या उद्योग इकाई स्थापित की जाए. 
ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि जिन लोगो के मकान तोड़े गये हैं उनको उचित मुआवजा दिया जाय और उनके बसाव की व्यवस्था की जाय । उपायुक्त मेवात ने आश्वासन दिया कि ग्राम सभा का प्रस्ताव दुबारा करवा दिया जाएगा और आपकी भावना को आज ही मुख्यमंत्री हरियाणा और गृह मंत्री भारत सरकार को पंहुचा दिया जायेगा।
उसके बाद मेवात विकास सभा और हाज़रीन कोर कमेटी के मेम्बरान की बैठक हुई ,जिसमे निम्न फैसला लिया गया। मेवात की पहले लेवल की लीडरशिप की अनिच्छा और उनकी गैर हाज़री और गैर जिम्मेवाराना ररवैया  और उपायूक्त के अस्वासन के बाद 31 दिसम्बर की महापंचायत को मुल्तवी कर दिया गया है। इस मुद्दे पर क़ानूनी प्रक्रिया अदालत में लंबित है जिस पर और ध्यान केंद्रित किया जायेगा।
इसमें पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान , अमन अहमद,अख्तर काठपूरी, उमर पाडला, दीन मोहमद ममलिका, रमजान चौधरी,सलामुदिन, आरिफ भादस,शाहिद हुसैनपुर,नसीर रेहपुआ, अल्ताफ डीके, साकिर सलाहेड़ी, अज़्ज़ु अड़बेर,अकबर ,आश मोहम्मद तुण्डलाका आदि ने हिस्सा लिया।

You cannot copy content of this page