गृह मंत्री अनिल विज ने कहा : नवजोत सिद्धू को सत्ता में लाने की कांग्रेस की गहरी राष्ट्र विरोधी खतरनाक साजिश

Font Size

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में बड़े राजनीतिक और सत्ता में आये बदलाव पर लगातार मुखर हैं। उनके निशाने पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू  पर हैं जबकि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व पर भी वे कटाक्ष करना नहीं भूलते हैं।

श्री विज ने आज फिर श्री सिद्धू पर निशाना साधा और कहा है कि पाकिस्तान  समर्थक और पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान और जावेद बाजवा पाक सेना प्रमुख नवजोत सिद्धू और उनके सहयोगियों को पंजाब में सत्ता में लाने के लिए कांग्रेस की गहरी राष्ट्र विरोधी खतरनाक साजिश है ताकि भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान एक साथ चल सकें।

श्री विज ने ट्वीट के माध्यम से जारी बयान में कहा है कि पंजाब में राष्ट्रवादी कैप्टन अमरिंदर सिंह , सिद्धू के रास्ते में बाधा थे। इसलिए कैप्टन अमरिंदर को राजनीतिक रूप से मार दिया गया। गृह मंत्री ने कहा कि पंजाब में सभी राष्ट्रवादी ताकतों को कांग्रेस के गलत मंसूबों को नाकाम करने के लिए हाथ मिलाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पंजाब कांग्रेस में हुए उथलपुथल और कैप्टन अमरिंदर के सीएम पद से इस्तीफे के बाद चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई। इससे कांग्रेस पार्टी में अमरिंदर गट और सिद्धू गट के बीच शीतयुद्ध अब खुली लड़ाई में तब्दील हो चुकी है। पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू पर राष्ट्रविरोधी होने का आरोप लगया है। इसको लेकर उन्होंने यहां तक कह दिया है कि अगर सिद्धू को सीएम प्रत्याशी बनाया जाता है तो वे उसका प्रबल विरोध करेंगे और उनके खिलाफ।मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे।

जाहिर है कांग्रेस में मचे घमासान में भाजपा नेताओं की ओर से भी कैप्टन अमरिंदर के बयानों को और हवा देने की कोशिश की जा रही है।

You cannot copy content of this page