राजेन्द्र पार्क क्षेत्र में नगर निगम ने 6 अनाधिकृत निर्माणों को ढहाया

Font Size

अनाधिकृत निर्माणों पर चला पीला पंजा

गुरुग्राम, 6 सितम्बर। नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में होने वाले अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इसी कड़ी में सोमवार को राजेन्द्रा पार्क में 6 अनाधिकृत निर्माणों पर निगम का पीला पंजा चला।

राजेन्द्र पार्क क्षेत्र में नगर निगम ने 6 अनाधिकृत निर्माणों को ढहाया 2

सोमवार को जोन-1 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम जेसीबी व पुलिस बल लेकर राजेन्द्रा पार्क क्षेत्र में पहुंची। यहां पर बिना बिल्डिंग प्लान स्वीकृति के तथा बिल्डिंग प्लान की अवहेलना करते हुए मकानों का निर्माण किया जा रहा था। टीम ने जेसीबी की मदद से इस क्षेत्र में 6 अनाधिकृत निर्माणों को तोड़ा। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल मौजूद रहा।

देखिये पूरी विडियो : https://www.youtube.com/watch?v=APRdTCCzw64

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा द्वारा गत दिनों आयोजित बैठक में सभी संयुक्त आयुक्तों एवं इनफोर्समैंट टीमों के इंचार्जों को निर्देश दिए गए थे कि वे अपने-अपने जोन में अनाधिकृत निर्माणों पर अंकुश लगाएं तथा अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई करें। सोमवार को जोन-1 के संयुक्त आयुक्त प्रदीप अहलावत के निर्देश पर जोन-1 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम द्वारा राजेन्द्रा पार्क क्षेत्र में कार्रवाई की गई

You cannot copy content of this page