गृह मंत्री अनिल विज ने अपने मन की बात साझा की

Font Size

टोक्यो ओलम्पिक में नीरज चोपड़ा ने जैसे ही भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता,’मैं झूम झूम कर नाचने लगा’- अनिल विज

“ना जाने इतना बीमार होते हुए भी मेरे अंदर इतनी शक्ति कहां से आ गई”

“मैं भी हैरान हूं, मेरे डॉक्टर भी हैरान है कि इतनी शक्ति मुझमें कहां से आ गई”

चंडीगढ़, 8 अगस्त ।  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज अपनी मन की बात को सांझा करते हुए कहा कि “टोक्यो ओलम्पिक में नीरज चोपड़ा ने जैसे ही भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता, ‘मैं झूम झूम कर नाचने लगा, ना जाने इतना बीमार होते हुए भी मेरे अंदर इतनी शक्ति कहां से आ गई’।”

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि “20 दिन पहले तक पिछले 7 महीने से मैं ऑक्सीजन सपोर्ट पर था और सब जानते हैं कि मुझे बहुत घातक कोरोना हुआ था। उस दिन भी मेरा प्रत्येक शनिवार की तरह जनता दरबार था। लगभग हजार 1200 लोगों की समस्याओं को मैंने सुना और समाधान करने के आदेश दिए। अभी कैंप खत्म ही हुआ था कि टेलीविजन पर नीरज चोपड़ा को देश के लिए टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतते हुए देखा। हालांकि मैं बहुत थका हुआ था लेकिन फिर भी ना जाने कहां से इतनी शक्ति आ गई कि मैं झूम कर नाचने लगा। मैं भी हैरान हूं और मेरे डॉक्टर भी हैरान है कि इतनी शक्ति मुझमें कहां से आ गई”।

गौरतलब है कि गत दिवस अनिल विज ने अंबाला में आयोजित जनता दरबार में लगभग 12 सौ से 13 सौ लोगों की शिकायतों को सुना और उनके निवारण करने के आदेश संबंधित अधिकारियों को दिए। इसके तुरंत बाद श्री विज ने टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा का प्रदर्शन देखा और जैसे ही नीरज चोपड़ा ने सबसे दूरी पर भाला फेंक कर स्वर्ण पदक अपने नाम किया तो तुरंत ही वे झूम-झूम कर नाचने लगे और नीरज चोपड़ा- नीरज चोपड़ा-नीरज चोपड़ा के नारे लगाने लगे।

गृह मंत्री अनिल विज की खुशी देखते ही बनती थी कि वह नीरज चोपड़ा द्वारा टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर कितने खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी मीडिया से बांटते हुए कहा कि हमारी सरकार देश में सबसे ज्यादा राशि खिलाड़ियों को देती है और हम टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को 6 करोड रुपए की राशि देंगे। इसके अलावा, एक सरकारी नौकरी और एक प्लॉट देने का काम करेंगे और उन्हें भारत की धरती पर उतरते ही तुरंत राशि सौंप दी जाएगी।
—///—

You cannot copy content of this page