केजरीवाल सरकार की नाकामी पर दिल्ली भाजपा का प्रहार, आदेश गुप्ता के नेतृत्व में विधानसभा पर जोरदार प्रदर्शन

Font Size

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, आदेश गुप्ता @adeshguptabjp के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज केजरीवाल सरकार के खिलाफ विधानसभा का घेराव किया। हजारों की संख्या में प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ता कोविड़ के दौरान दिल्ली सरकार का स्वास्थ्य तंत्र फेल होने का आरोप लगा रहे थे जबकि इलाज के अभाव में हजारों लोगों की मृत्यु होने पर रोष प्रकट कर रहे थे. उनका आरोप था कि लोग मरते रहे और CM केजरीवाल Press Conference करते रहे।

केजरीवाल सरकार की नाकामी पर दिल्ली भाजपा का प्रहार, आदेश गुप्ता के नेतृत्व में विधानसभा पर जोरदार प्रदर्शन 2इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि आप AAP का ध्यान काम के बजाय घोटाले करने पर है। उन्होंने आरोप लगाया कि DTC बस घोटाला,जलबोर्ड घोटाला, राशन माफियाओं,पानी के टैंकर माफियाओं के माध्यम से केजरीवाल जनता को लूट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की नाकामी के कारण भाजपा कार्यकर्ताओं के पास विधानसभा का घेराव करने के आलावा कोई विकल्प नहीं था. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि ईमानदारी की कसमें खाने वाले एवं अपने आप को आम आदमी बोलने वाले  अरविन्द केजरीवाल @ArvindKejriwal आज दिल्ली जल बोर्ड घोटाले, DTC बस घोटाले, पानी टैंकर घोटाले, नई शराब नीति व राशन घोटाले में लिप्त खास आदमी बन गए हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब दिल्ली तड़प रही थी तब अरविन्द केजरीवाल @ArvindKejriwal प्रचार में व्यस्त थे।केजरीवाल सरकार की नाकामी पर दिल्ली भाजपा का प्रहार, आदेश गुप्ता के नेतृत्व में विधानसभा पर जोरदार प्रदर्शन 3

 

भाजपा नेताओं एन आरोप लगाया कि गरीबों के लिए केंद्र द्वारा दिए गए राशन को पड़े-पड़े सड़ा दिया। दिल्ली की अधिकतर कॉलोनियों में पानी नहीं आ रहा है, जहां आ रहा है वहाँ गंदा पानी दिया जा रहा है। केजरीवाल को दिल्ली की जरा भी सुध नही है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ @ArvindKejriwal

डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए पुरस्कार दिलवाने की बात करते हैं, दूसरी तरफ दिल्ली में कोरोना काल में जनता की सेवा करते हुए शहीद हुए 300 से ज्यादा और RTI के अनुसार 170 कोरोना योद्धाओं में से सिर्फ 17 को ही @AamAadmiParty  सरकार ने सम्मान राशि दी है।

केजरीवाल सरकार की नाकामी पर दिल्ली भाजपा का प्रहार, आदेश गुप्ता के नेतृत्व में विधानसभा पर जोरदार प्रदर्शन 4उनका कहना था कि दिल्ली की जनता पीने के शुद्ध पानी के लिए तरस रही है क्योंकि दिल्ली जल बोर्ड द्वारा पानी की सप्लाई ही नहीं की जा रही। लोग टैंकर माफियाओं के शिकार होते जा रहे हैं और पीने के पानी के लिए मोटी रकम चुका रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जिस तरह से केजरीवाल सरकार का स्वास्थ्य तंत्र फेल हुआ है वह पूरी दिल्ली की जनता देख चुकी है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोग मरते रहे लेकिन केजरीवाल काम करने की बजाय टीवी पर आकर भाषणबाजी करते रहे. केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के बीच बांटने के लिए मिले मुफ्त राशन को गोदाम में रखकर सड़ा देने के पीछे केजरीवाल का इरादा पूरी तरह सबके सामने आया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आज नई बसों की जरूरत है लेकिन पिछले 7 सालों में केजरीवाल सरकार ने एक भी बस की खरीद नहीं की.

You cannot copy content of this page