दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया दिल्ली विधानसभा का घेराव

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष अनिल कुमार @Ch_AnilKumarINC के नेतृत्व में दिल्ली विधानसभा के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. विधानसभा का घेराव कर कोविड के दौरान कुप्रबंधन, बेतहाशा बढ़ती महंगाई, डीटीसी बसों की खरीद में भ्रष्टाचार, पानी संबंधित समस्याओं के खिलाफ अपना रोष प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की झड़प भी हुई जबकि पुलिस को प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए पानी की बौछार भी मारनी पड़ी. पार्टी कार्यकर्ता जो सरकार निक्कमी है, जो सरकार बदलनी है! जैसे नारे लगा रहे थे.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया दिल्ली विधानसभा का घेराव 2इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली विधानसभा सत्र में जनता की गंभीर समस्याओं पर जो सरकार चर्चा नहीं कर रही है, उसको सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है. उनहोंने कहा कि दिल्ली की जनता की हक़ की लड़ाई लड़ते के लिए आज विधानसभा घेराव किया गया. दिल्ली कांग्रेस में अब नया जोश और नई ऊर्जा देखने को मिली रह है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में लगातार बढ़ती महँगाई से जनता त्रस्त है. केजरीवाल सरकार यहाँ लोगों को स्वच्छ प्रेय जल भी आपूर्ति करने में अक्षम है.

उनका कहना था कि दिल्ली में पेट्रोल -डीज़ल और गैस के लगातार बढ़ते दाम ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है. इससे महंगाई बेतहाशा बढती जा रही है.दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया दिल्ली विधानसभा का घेराव 3

उन्होंने DTC बस की ख़रीद में अनियमिताओं का आरोप लगाया. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने कोविड की दूसरी लहर का उचित प्रबंधन करने में केजरीवाल सरकार पर पूरी तरह असफल रहने का आरोप लगाया और उनसे इस्तीफे की मांग की.

You cannot copy content of this page