फरीदाबाद के सेक्टर 62 और 64 को मिली मीठे पानी की नई पाइप लाइन, टिपर चन्द शर्मा थे मुख्य अतिथि

45 / 100
Font Size

फरीदाबाद, संदीप पराशर  : फरीदाबाद के सेक्टर 62 और 64 के चौक पर आज हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा मीठे पानी की नई पाइप लाइन डालने के कार्य का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। सेक्टरवासियों ने भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर उन्होंने आश्वासन दिलाया कि बल्लभगढ़ से विधायक एवं हरियाणा सरकार में मंत्री मूलचंद शर्मा ईमानदारी से इस क्षेत्र का विकास करने में लगे हुए हैं।

इसके अलावा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण फरीदाबाद के एक्सईएन अजीत सिंह का कहना है कि इस कार्य पर लगभग 25 लाख की लागत आएगी और रेनीवेल कि यह लाइन सेक्टर 62 सहित आसपास के सेक्टरों में पानी की सप्लाई को पूरा करेगी। उन्होंने बताया कि इसके बाद सेक्टर की सीवरेज लाइन के कार्य को भी पूरा कर लिया जाएगा। उसके बाद सेक्टर वासियों को आने वाली जीवन और पानी की दिक्कत है दूर हो जाएंगी।

आरडब्लूए साउथ विंग के प्रधान सीताराम चौधरी का कहना है कि हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ के विकास में लगे हुए हैं और आज उन्हीं की कृपा से सेक्टर 62 में पीने के पानी की पाइप लाइन को बदला जा रहा है।

इस मौके पर प्रधान सीताराम चौधरी, महिपाल सिंह, कैप्टन किशन लाल यादव, दयाराम कौशिक,श्रीराम रॉय, सत्यपाल शास्त्री,रोशनलाल मालिक, योगेश शर्मा, गजेंद्र वैष्णव,होतम चौधरी,तेजपाल सिनसिनवार सहित सेक्टर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page