रोटरी क्लब ऑफ न्यू गुड़गांव ने अपनी पहली चार्टर वर्षगांठ मनाई

Font Size

मानेसर। रोटरी क्लब ऑफ न्यू गुड़गांव ने मंगलवार को अपनी पहली चार्टर वर्षगांठ मनाई। इस अवसर पर चार्टर अध्यक्ष अशोक कुमार मलिक ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि क्लब के सदस्य समुदाय की सेवा करने में एक अनुकरणीय उदहारण प्रस्तुत करेंगे और रोटरी ध्वज को हमेशा ऊंचा रखेंगे।

समारोह को संबोधित करते हुए क्लब अध्यक्ष रीना माथुर ने कहा कि क्लब के सभी सदस्य ‘स्वयं से पहले सेवा’ के रोटरी आदर्श वाक्य के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने जानकारी दी कि क्लब के सदस्यों ने कई मानवीय परियोजनाओं पर काम कारने की योजना बनाई है जिन्हें इस वर्ष में क्रियान्वित किया जाएगा।

इस अवसर पर क्लब सचिव सविता सिन्हा ने कोविड-19 टीकाकरण की आवश्यकता को विस्तार से बताया . इस अवसर पर उनके द्वारा कोविड-19 संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए ‘स्टॉप द स्प्रेड’ बैनर लॉन्च किया गया ।

उनके अनुसार नये गुड़गांव में प्रमुख स्थानों पर यह बैनर प्रदर्शित किए जाएंगे ताकि ‘रोग से लड़ने’ के प्रति रोटरी की प्रतिबद्धता से लोगो का परिचय कराया जा सके साथ ही शहर के आम नागरिकों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: