प्रतिबन्धित नशीली दवाईयों सहित कार सवार दो जने गिरफ्तार

Font Size

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: स्थानीय थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ एक कार में सवार दो जनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से प्रतिबंधित नशीली दवाई की 199 में सीसी व एक कार को जप्त किया गया है। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

जुरहरा थाना अधिकारी कमरुद्दीन खान ने बताया कि शुक्रवार की सुबह समय करीब 9.20 बजे उन्हें मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि पुन्हाना की ओर से एक लाल रंग की कार में दो व्यक्ति प्रतिबन्धित नशीली दवाई की बडी मात्रा में खेप लेकर राजस्थान सीमा में आयेंगे। जिस पर मय जाप्ता के साथ खूनी नहर पुलिया पर पहुंचकर नाकाबन्दी की गई तो मुखबिर द्वारा बताई गई नम्बर की कार पुन्हाना की तरफ से आती हुई दिखाई दी। पुलिस जाप्ता द्वारा उक्त कार को रूकवाना की कोशिश की गई तो उक्त कार का चालक पुलिस को खडा देख कार को वापस कर भागने लगा तो कार का पीछा कर उसे रोका व उसमें बैठे दोनों व्यक्तियों को पकडकर उनसे नाम व पता पूछा गया तो उन्होंने सुनील कुमार पुत्र नेमीचन्द जाति वैश्य निवासी ग्राम गुलपाडा थाना सीकरी व वेद प्रकाश पुत्र नत्थीलाल जाति वैश्य निवासी ग्राम सतवाडी थाना पहाडी का होना बताया।

पुलिस जाप्ता द्वारा कार की तलाशी ली गई तो कार की पिछली सीट पर दो गत्ता कार्टून में प्रतिबंधित नशीली दवाइयों की 199 में शीशियां मिली। जिनको औषधि नियंत्रण अधिकारी जिला भरतपुर कपिल यादव ने प्रतिबन्धित मादक पदार्थ बताया। उक्त दोनों व्यक्तियों से इतनी मात्रा में नशीली दवाईयां लाने का लाईसेन्स या परमिट मांगा गया तो उन्होंने अपने पास कोई लाईसेन्स या परमिट नहीं होना तथा अवैध रूप से हरियाणा से खरीदकर लाना बताया। जिस पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है।

You cannot copy content of this page