गुरुग्राम स्थित हैफेड कॉम्प्लेक्स में जल्द खुलेगा हैफेड बाजार

Font Size

– हैफेड द्वारा मल्टीग्रेन आटा लांच करने की योजना पर चल रहा है कार्य

गुरुग्राम, 11 जुलाई : हरियाणा राज्य सहकारी आपूर्ति और विपणन संघ (हैफेड) जल्द ही अपने गुरूग्राम स्थित कॉम्प्लेक्स में हैफेड बाजार की शुरुआत करने जा रहा है। उक्त जानकारी हैफेड के चेयरमैन कैलाश भगत ने अपने गुरुग्राम दौरे के दौरान देते हुए कहा कि हैफेड जल्दी ही मल्टीग्रेन आटा लांच करने जा रहा है। इसके साथ ही हैफेड द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे चावल की गुणवत्ता को और बेहतर करने पर भी कार्य किया जा रहा है।

गुरुग्राम स्थित हैफेड कॉम्प्लेक्स में जल्द खुलेगा हैफेड बाजार 2

कैलाश भगत ने कहा कि गुरूग्राम के हैफेड काम्प्लेक्स में खुलने वाले हैफेड बाजार में हैफेड के खाद्य उत्पादों के साथ साथ अन्य सभी सहकारी संस्थाओं के उच्च गुणवत्ता के उत्पादों की बिक्री सरकारी रेट के आधार पर की जाएगी।

खांडसा रोड स्थित अनाज मंडी में हैफेड के जिला कार्यालय में दौरा करने आये कैलाश भगत ने पर्यावरण को बचाने के संदेश के साथ जिला कार्यालय के प्रांगण में पौधारोपण करते हुए कहा कि स्वस्थ जीवन के लिए बेहतर पर्यावरण जरूरी है इसलिए इस श्रावण के महीने में सभी नागरिक एक एक पौधा जरूर लगाएं।

इस अवसर पर हैफेड के प्रशासक नरेन्द्र भयाना , अधिवक्ता कुलभूषण भारद्वाज व जिला प्रबधंक शमशेर सिंह सैनी तथा हैफेड गुरूग्राम के जिला स्तरीय सभी डिस्ट्रीब्यूटर भी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: