राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता से नगद पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित

Font Size

– 25 जुलाई तक जिला खेल अधिकारी के पास जमा कराए आवेदन

गुरुग्राम,05 जुलाई : हरियाणा के खेल व युवा मामले विभाग ने अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर की विभिन्न 29 प्रतियोगिताओं में पदक हासिल करने वाले खिलाडिय़ों से नकद पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

जिला खेल अधिकारी जे. जी बनर्जी ने इस बारे में अधिक जानकरी देते हुए बताया कि निदेशक खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग हरियाणा पंचकूला के निर्देशानुसार राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक विजेता खिलाड़ियों से नकद पुरस्कार के लिए आवेदन मांगे गए हैं। आवेदनकर्ता 1 अप्रैल 2020 से 31 मार्च 2021 तक की अवधि की खेल उपलब्धियों के आधार पर 25 जुलाई तक आमंत्रित कर सकते है।

बनर्जी ने कहा कि पात्र खिलाड़ी खेल विभाग की वेबसाइट https://t.co/krwaQyTymJ पर जाकर आवेदन फार्म डाउनलोड कर सकते है।। आवेदन के साथ खिलाड़ी को खेल उपलब्धियों की सत्यापित प्रतियां भी संलग्न करनी होगी। आवेदनकर्ता खिलाड़ी को हरियाणा का स्थायी निवासी होने का प्रमाण भी आवेदन के साथ लगाना होगा। खिलाड़ी द्वारा हरियाणा राज्य की तरफ से अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक अर्जित किया गया हो तो उसका राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता का प्रमाण पत्र जिसमें खिलाड़ी द्वारा हरियाणा राज्य का प्रतिनिधित्व किया हो साथ लगाना होगा। आवेदन के साथ बैंक खाता, बैंक का आईएफएससी कोड, यूनिक कोड, आधार कार्ड की प्रति को संलग्न करना अनिवार्य है।

You cannot copy content of this page