दिल्ली में बैठे बिहार के मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहें हैं तेजस्वी : डॉ दानिश

Font Size

पटना 26 जून 2021  : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा जनता और अपने समर्थक, कार्यकर्ताओं को बरगलाने के लिए आजकल हास्यास्पद बयान बाजी कर रहे हैं । नेता प्रतिपक्ष के द्वारा भविष्यवाणी जो 3 महीने में बिहार सरकार गिर जाएगी । यह पहली भविष्यवाणी नहीं है । इससे पहले भी जनता दल के नेताओं ने साफ तौर पर कहा था कि 14 जनवरी के बाद बिहार सरकार गिर जाएगी । 14 जनवरी गुजरे कितने दिन हो गए, लेकिन आज भी नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार सरकार राज्य के विकास में काम कर रही है । अब नेता प्रतिपक्ष कह रहे हैं कि 3 महीने में सरकार गिर जाएगी।

डॉ दानिश ने कहा कि ऐसे लोगों को मैं कहना चाहता हूं कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिन में सपने जरूर देखें । लेकिन सपनों को जमीन पर उतारने के लिए मेहनत करना होता है । लेकिन यह मेहनत दिल्ली में कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि जब आप दिल्ली में मेहनत करेंगे तो बिहार में मुख्यमंत्री कैसे बनेंगे ? बिहार में मुख्यमंत्री बनने के लिए माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ऐसा काम करना पड़ेगा । काम करिएगा, तब जनादेश मिलेगा । आप दिल्ली में बैठे रहिएगा और सपना देखिएगा कि बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे । आपको सपनों का मुख्यमंत्री बनने के लिए बहुत-बहुत बधाई हो । उनकी भविष्यवाणी पूरी तरह हास्यास्पद है ।

You cannot copy content of this page