चेक बाउंस होने के मामले में 4 प्रॉपर्टीज पर गिरी सीलिंग की गाज, एम् सी जी ने की कार्रवाई

Font Size
– इन प्रोपर्टी मालिकों ने प्रॉपर्टी टैक्स की एवज में नगर निगम को दिए थे चेक
गुरुग्राम, 22 जून। नगर निगम गुरुग्राम द्वारा मंगलवार की उन प्रॉपर्टी के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई की, जिनके प्रॉपर्टी टैक्स के चेक बाउंस हो गए।
जोनल टैक्सेशन ऑफिसर-3 देवेंद्र कुमार के अनुसार कुछ प्रॉपर्टी मालिकों ने प्रॉपर्टी टैक्स की एवज में नगर निगम में चेक जमा करवाए थे। ये चेक बाउंस हो गए। ऐसे मामलों पर गंभीरता से कार्रवाई करते हुए जोन-3 क्षेत्र की टैक्स ब्रांच की टीम ने मंगलवार को 4 प्रॉपर्टीज को सील करने की कार्रवाई की। टीम में अनिल भारद्वाज, महेश व अनिल गुलिया शामिल थे।
ये प्रॉपर्टीज हुई सील : जोन-3 टैक्स ब्रांच की टीम द्वारा जलवायु विहार, ग्लोबल बिजनेस पार्क एमजी रोड़, सनसिटी व डीएलएफ फेज-3 में स्थित 4 प्रॉपर्टीज को सील किया।
चेक बाउंस होने के मामले में 4 प्रॉपर्टीज पर गिरी सीलिंग की गाज, एम् सी जी ने की कार्रवाई 2
डिफाल्टरों के खिलाफ होगी कार्रवाई :   उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहूजा  ने टैक्स ब्रांच के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में स्पष्ट निर्देश दिए थे कि 5 लाख या इससे अधिक की राशि के प्रॉपर्टी टैक्स डिफाल्टरों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। निगमायुक्त के निर्देशों की पालना में टैक्स ब्रांच के अधिकारियों द्वारा डिफाल्टरों को नोटिस आदि जारी करने की कार्रवाई की जा रही है। निर्धारित अवधि में प्रॉपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने वालों की प्रॉपर्टीज को सील करने के लिए जल्द ही एक विशेष अभियान चलाया जाएगा।

You cannot copy content of this page