निगम अधिकारियों ने जोन-1 क्षेत्र में संभावित जलभराव वाले स्थलों का किया निरीक्षण

Font Size

– नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा पर क्षेत्र में निकले में थे अधिकारी

गुरूग्राम, 22 जून। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा द्वारा दिए गए आदेशों की पालना में मंगलवार को संयुक्त आयुक्त इंजीनियरिंग विंग के अधिकारियों की टीम के साथ जलभराव के संभावित स्थानों का निरीक्षण करने के लिए मौके पर पहुंचे।

जोन-1 क्षेत्र के संयुक्त आयुक्त प्रदीप अहलावत ने मंगलवार को जोन-1 क्षेत्र का मौका निरीक्षण किया तथा जल निकासी के लिए किए जा रहे प्रबंधों का जायजा लिया। उन्होंने धानुका फैक्टरी के पास, मोहम्मदपुर झाड़सा ट्रक यूनियन के पास, सैक्टर-10 नियर सिटी बस डिपो, वार्ड-14, सैक्टर-9ए मेन पंपिंग स्टेशन सहित जोन-1 क्षेत्र के उन स्थानों का निरीक्षण किया, जहां मानसून के दौरान जलभराव की समस्या हो सकती है। संयुक्त आयुक्त ने मौके पर ही कार्यकारी अभियंता गोपाल कलावत एवं इंजीनियरिंग विंग के अन्य अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जल निकासी के पुख्ता प्रबंध करें, ताकि जलभराव की समस्या पैदा ना हो।

वहीं दूसरी ओर अधीक्षक अभियंता विजय ढ़ाका भी संबंधित अभियंताओं की टीम के साथ मौका निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने सैक्टर-27/28, सैक्टर-43 सहित आसपास के क्षेत्रों में ड्रेनेज, सीवरेज, नालों आदि का जायजा लिया। उनके साथ कार्यकारी अभियंता तुषार यादव सहित अन्य अभियंता उपस्थित थे।
निगम अधिकारियों ने जोन-1 क्षेत्र में संभावित जलभराव वाले स्थलों का किया निरीक्षण 2
उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें अपने-अपने क्षेत्र में जलभराव के संभावित स्थानों तथा जल निकासी के लिए किए जा रहे प्रबंधों का मौका निरीक्षण करने के निर्देश दिए थे। इन निर्देशों की पालना में संयुक्त आयुक्त, चीफ इंजीनियर, सुपरींटैंडिंग इंजीनियर, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार मौका निरीक्षण कर रहे हैं तथा जल निकासी के पुख्ता प्रबंध कर रहे हैं, ताकि मानसून में गुरूग्राम वासियों को जलभराव की समस्या से ना गुजरना पड़े।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: