उपायुक्त ने अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस एंबुलैंस को झंडी दिखाकर किया रवाना

Font Size
  • निजी संस्थाओं से संकट की इस घड़ी में सहयोग की उपायुक्त ने की अपील

  • गुरूग्राम, 28 मई। जिलावासियों को पहले से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के उद्देश्य से आज जिला उपायुक्त डा. यश गर्ग ने सिविल लाइन्स स्थित कैंप कार्यालय से वातानुकूलित एंबुलैंस को झंडी दिखाकर रवाना किया। यह एंबुलैंस कन्धारी ग्रुप आॅफ इन्ड्रस्टिज कोका -कोला के अन्र्तगत एनरिच एग्रो फूड प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा उपलब्ध करवाई गई है। इसका संचालन बगैर लाभ -हानि के गुरूद्वारा श्री गुरूसिंह सभा के सहयोग से किया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोग इसका लाभ उठा सकें।

  • उपायुक्त डा. यश गर्ग ने बताया कि जिला में स्वास्थ्य सुविधाओं में बढ़ोतरी करने को लेकर काॅरपोरेट जगत तथा सामाजिक संगठनों द्वारा एकजुटता से प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन, रैडक्रास सोसायटी एंव सामाजिक संगठन के साथ मिलकर ‘बगैर लाभ-हानि‘ के एम्बुलैंस सेवा शुरू कर रहा है ताकि किसी भी प्रकार की आपदा के समय इस सेवा का लाभ गरीब व्यक्ति भी उठा सके। उन्होंने बताया कि यह एंबुलैंस सभी अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं से लैस है। इसमें बीपी चैक, आॅक्सीजन सुविधा सहित कई अन्य स्वास्थ्य सुविधा संबंधी उपकरण लगाए गए हैं। उपायुक्त ने इस मौके पर संस्थाओं का सहयोग के लिए धन्यवाद किया और जिला में कार्यरत अन्य निजी संस्थाओं से जिला प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।

  • इस अवसर पर एनरिच एग्रो फूड प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड के एम0 डी0 विरेन्द्र पाॅल सिंह कन्धारी एंव वाईज प्रेजिडेन्ट विजय शारदा ने कहा कि उनका संस्थान संकट की इस घड़ी में जिला प्रशासन के साथ है और जल्द ही एक और वातानुकूलित एम्बुलैंस जिला प्रशासन को भंेट की जाएगी । उन्होंने इस अवसर पर उपायुक्त को एंबुलैस की चाबी भेंट की और विश्वास दिलाया कि वे भविष्य में भी इसी प्रकार जिला प्रशासन का सहयोग करेंगे।

  • इस अवसर पर एनरिच एग्रो फूड प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड के एम0 डी0 विरेन्द्र पाॅल सिह कन्धारी व वाईस प्रेजिडेन्ट विजय शारदा, गुरूद्वारा श्री गुरूसिंह सभा, गुरूग्राम के मैम्बर गगन दीप सिंधु एंव सन्दीप सिंह कल्पी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page