जुरहरा अस्पताल के लिए लुपिन ने उपलब्ध कराएं 10 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर

Font Size

कस्बा सहित ग्रामीणांचल के मरीजों को मिलेगा फायदा

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: लुपिन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता के द्वारा किरोड़ीलाल स्वर्णकार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुरहरा पर कोविड पॉजिटिव व संक्रमण पीड़ित रोगियों के स्वास्थ्य लाभ के लिए अस्पताल के लिए 02 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व 10 ऑक्सीजन मास्क उपलब्ध करवाए गए हैं जिनका वितरण उपखंड अधिकारी कामां विनोद कुमार मीणा द्वारा जुरहरा अस्पताल के लिए किया गया।

इस अवसर पर उपखण्डाधिकारी ने कहा कि कोरोना महामारी से मानव जीवन की सुरक्षा के लिए लुपिन संस्था के द्वारा आवश्यक चिकित्सा सामग्री कोविड सेंटर व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों की मांग के अनुरूप तुरंत प्रभाव से मुहैया कराई जा रही है। जिसके लिए लुपिन फाउंडेशन के सीताराम गुप्ता धन्यवाद के पात्र हैं।

उनकी संस्था द्वारा बहुत ही अमूल्य सहयोग प्रशासन को दिया जा रहा है साथ ही कोरोना महामारी से बचाव व इलाज के लिए तकनीकी उपकरण समय-समय पर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं जिससे मरीजों की चिकित्सा प्रभावी रूप से की जा रही है। इस अवसर पर लुपिन कामां खण्ड समन्वयक श्याम सिंह चौधरी, फील्ड सुपरवाइजर रवि फौजदार, ओमवीर सिंह सीएचसी जुरहरा, हरिचंद यादव आदि उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page