18 प्लस वाले सभी युवा कराएं अपना वैक्सीनेशन : विधायक जाहिदा खान

Font Size

जुरहरा, भरतपुर: क्षेत्रीय विधायक जाहिदा खान ने 18 प्लस के युवा वर्ग से आवश्यक रूप से वैक्सीन लगवाने की अपील की है जिससे कोरोना वायरस का खात्मा किया जा सके। कामां कस्बे में रविवार से अलग-अलग चार स्थानों पर 18 प्लस वाले लोगों को वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ हो गया है विधायक जाहिदा खान ने क्षेत्र के लोगों से सावधानियां बरतते हुए अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराने की अपील की है।

      कामां विधायक जाहिदा खान ने बताया कि राजस्थान सरकार द्वारा 18 प्लस के लोगों को निशुल्क वैक्सीनेशन का जो महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है उसमें कामां विधानसभा क्षेत्र के लोगों को निःशुल्क टीकाकरण कराने के लिए 3 करोड रुपए मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दिए गए। रविवार से कामां कस्बे में 18 प्लस के लिए निशुल्क वेक्सिनेशन राजकीय बालिका विद्यालय गर्ल्स स्कूल, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हाई स्कूल, राजकीय गोपीनाथ विद्यालय एवं पंचायत समिति कार्यालय में शुरू किया गया है। आरोग्य सेतु एप पर अपना रजिस्ट्रेेेशन करा कर अधिक से अधिक वैक्सीनेशन का लाभ उठाया जा सकता है। 

विधायक ने अपील की है कि वैक्सीनेशन से क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति वंचित नहीं रहना चाहिए साथ ही सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें, आवश्यक रूप से मास्क लगाएं और राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना करते हुए कोरोना की इस लड़ाई में प्रशासन का सहयोग करें। जिससे कोरोना वायरस संक्रमण पर जीत हासिल की जा सके।

You cannot copy content of this page