हरियाणा पुलिस ने रेवाड़ी जेल से फरार हुए 5 कोरोना पॉजिटिव कैदियों को किया काबू

Font Size

चंडीगढ़, 11 मई – हरियाणा पुलिस ने रेवाड़ी जेल की कोरोना संक्रमित कैदियों को समर्पित विशेष इकाई से फरार हुए पांच कोविड-19 पॉजिटिव कैदियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ये कैदी 8-9 मई, 2021 की रात को जेल से भाग गए थे।


हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए कैदियों की पहचान नवीन शर्मा उर्फ गोलू, अजीत उर्फ नेता, राजेश उर्फ कालिया, आशीष और अभिषेक के रूप में हुई।


घटना के तुरंत बाद, सीआईए और आसपास के एसएचओ सहित हरियाणा पुलिस की कई टीमों का गठन कर जेल से भागे इन अपराधियों को पकडऩे के लिए विशेष अभियान शुरू किया गया। पुलिस टीमें खुफिया तरीके से जांच में जुट गई और आज पांच कैदियों को काबू कर लिया गया। उन्होंने कहा कि जेल से फरार अन्य कैदियों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान जारी हैं।


ये सभी कोरोना संक्रमित कैदियों को समर्पित जेल की विशेष इकाई में थे और बैरक की लोहे की ग्रिल काटकर फरार हो गए थे। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इन कैदियों को रेवाड़ी जेल भेजा गया था। उल्लेखनीय है कि कोविड संक्रमित कैदियों को समर्पित रेवाड़ी जेल से 13 कोविड पॉजि़टिव कैदी भाग गए थे।

You cannot copy content of this page