संकट के समय में विपक्ष को राजनीति करने से बचना चाहिए : मनोहर लाल

Font Size

मुख्यमंत्री ने विपक्ष से किया आग्रह, समाज में डर का माहौल पैदा न करे विपक्ष


चंडीगढ़ 5 मई- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा पर संकट की इस घड़ी में भी राजनीति करने के लिए निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे समय में जब देश और प्रदेश में हर कोई कोरोना से जिंदगी की लड़ाई लडऩे वालों की भलाई के लिए प्रार्थना कर रहा है, यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के नेता ऐसे समय में भी राजनीति करने में व्यस्त हैं और समाज में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री ने आज यहां डिजिटल प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए विपक्ष से समाज में डर का माहौल पैदा न करने का आग्रह करते हुए कहा कि यह राजनीति करने का समय नहीं है। हमें इस महामारी से लडऩे के लिए एक साथ खड़ा होना होगा और यह तभी संभव हो सकता है जब हम सकारात्मक विचारों के साथ आगे बढ़ें और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहें। इसलिए राज्य सरकार और राजनीतिक दलों व आमजन को एकजुट होना होगा तभी इस महामारी से लड़ सकते हैं।


बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई हिंसा के संबंध में एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी हिंसक घटनाएं अस्वीकार्य हैं। हमारे लोकतंत्र में ऐसी हिंसक घटनाओं के लिए कोई जगह नहीं है। मैं ऐसी घटनाओं की कड़ी निंदा करता हूं।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: