हरियाणा सरकार ने कोरोना से निबटने के लिए 13 आईएएस व एचसीएस अधिकारियों को जिले में तैनात किया

Font Size

सुभाष चौधरी

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार ने आज एक बार फिर कोविड-19 संक्रमण में जिला प्रशासन को सहयोग करने की दृष्टि से 13 आईएएस एवं क्षेत्र अधिकारियों को अलग-अलग जिले में तैनात करने का आदेश जारी किया है। गुरुग्राम में राज नारायण कौशिक, स्पेशल सेक्रेट्री गवर्नमेंट आफ हरियाणा, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी को लगाया गया है जबकि सिरसा में महावीर कौशिक एडमिनिस्ट्रेटर एचएसवीपी पंचकूला को तैनात किया गया है। प्रदेश सरकार ने इससे पूर्व भी 23 वरिष्ठ आई ए एस अधिकारियों को नोडल अधिकारी के रूप में सभी जिले में तैनात किया था.

इसी तरह फरीदाबाद जिले में अजय सिंह तोमर डायरेक्टर सोशल जस्टिस एंपावरमेंट हरियाणा, रोहतक जिले में शक्ति सिंह मैनेजिंग डायरेक्टर हरियाणा स्टेट कोऑपरेटिव फेडरेशन शुगर मिल जबकि चरखी दादरी में निर्मल नागर एचसीएस ज्वाइंट ट्रांसपोर्ट कमिश्नर रोड सेफ्टी हरियाणा को भेजा गया है।

कैथल जिला में सत्येंद्र श्रीवास्तव, झज्जर में सीखा एचसीएस, भिवानी में दलजीत सिंह एच सी एस , फरीदाबाद में संदीप कुमार एचसीएस ,जींद में अनिल कुमार दून एच सी एस सिरसा में दर्शन कुमार एचसीएस, फतेहाबाद में मयंक भारद्वाज एचसीएस और फरीदाबाद में एक और एचसीएस अधिकारी चंद्रकांत कटारिया एडिशनल मैनेजिंग डायरेक्टर टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन है को भेजा गया है।

इनके अलावा सुशील सारवान स्पेशल सेक्रेट्री , गवर्नमेंट ऑफ़ हरियाणा फाइनेंस डिपार्टमेंट को पानीपत जिला में ऑक्सीजन की आपूर्ति व्यवस्था देखने के लिए तैनात किया गया है जबकि राजीव रतन, एम डी हरियाणा वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन को रुड़की उत्तराखंड में हरियाणा के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई को सुचारू बनाने की दृष्टि से नियुक्त किया गया है.

You cannot copy content of this page