सेक्टर 5 में कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन : 183 लोगों ने करवाया टेस्ट, रिपोर्ट सोमवार को मोबाइल पर मिलेगी

Font Size

गुरुग्राम : शहर के सेक्टर 5 में आज कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन किया गया. सेक्टर वासियों एवं आसपास के इलाके के लोगों के लिए इस टेस्ट शिविर का आयोजन आरडब्लूए सेक्टर 3 5 और 6 के द्वारा आयोजित किया गया था. इसमें आज 183 लोगों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया. इन्हें अगले सोमवार को इनके मोबाइल पर ही टेस्ट की रिपोर्ट उपलब्ध कराई जाएगी।

सेक्टर 5 में कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन : 183 लोगों ने करवाया टेस्ट, रिपोर्ट सोमवार को मोबाइल पर मिलेगी 2

उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम में पिछले 2 सप्ताह से लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बेतहाशा बढ़ती जा रही है. प्रतिदिन औसतन 3 हजार से 5 हजार नए कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिल रहे हैं। दूसरी तरफ शहर में सभी प्रकार की गतिविधियां शाम 6:00 बजे तक जारी रखी गई थी जिसके कारण लोग आपस में मिलते जुलते रहे हैं। इससे गुरुग्राम के लगभग सभी इलाके कोविड-19 वायरस की गिरफ्त में आ गए हैं .

इसको देखते हुए सेक्टर 3 5 और 6 आरडब्ल्यूए के प्रेसिडेंट दिनेश वशिष्ठ ने सेक्टर 5 में आज कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन कराया. हालांकि श्री वशिष्ठ इस शिविर को आयोजित कराने के लिए पिछले कई दिनों से प्रयासरत थे. उन्होंने इसके लिए गुरुग्राम सिविल हॉस्पिटल और पीएचसी राजीव नगर के संबंधित डॉक्टरों से संपर्क किया था. वहां संक्रमित मरीजों की संख्या भी बेतहाशा बढ़ गई थी. जबकि इस बीच कोरोना टेस्ट करवाने वालों की लंबी कतारें भी वहां लगने लगी थी.

इन हालात में सेक्टरवासी अपना टेस्ट करवाने को तैयार नहीं थे. उन्हें संक्रमण फैलने की आशंका थी. इसलिए आरडब्ल्यूए प्रेजिडेंट दिनेश वशिष्ठ ने व्यक्तिगत कोशिश कर आज सेक्टर 5 स्थित कम्युनिटी सेंटर में स्वास्थ्य सुरक्षा के सभी नियमों का पालन करते हुए कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन कराया. लोग सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए कतारों में अपनी बारी का इन्तजार करते देखे गये. इसमें कुल 183 रेजिडेंस का कोरोना टेस्ट किया गया. इनमें से 132 व्यक्तियों का आर पी सी टी आर टेस्ट किया गया जबकि 51 व्यक्तियों का एंटी आईजीएन टेस्ट किया गया. यह सभी टेस्ट प्रियंका हुडा व रवि लैब टेक्नीशियन ने किया. दिनेश वशिष्ठ ने आरडब्लूए और सभी सेक्टर वासियों की ओर से स्वास्थ्य कर्मियों का आभार जताया.

सेक्टर 5 में कोरोना टेस्ट शिविर का आयोजन : 183 लोगों ने करवाया टेस्ट, रिपोर्ट सोमवार को मोबाइल पर मिलेगी 3

You cannot copy content of this page