आवास बोर्ड के फ्लैटों की ऑनलाइन ई-नीलामी से संबंधित जानकारी देने के लिए कर्मचारी तैनात

Font Size

चंडीगढ़, 27 अप्रैल- हरियाणा सरकार ने आम जनता की सुविधा के लिए आवास बोर्ड,हरियाणा के प्रत्येक कार्यकारी-अभियंता एवं संपदा-प्रबंधक के कार्यालय में एक कर्मचारी की ड्यूटी लगा दी है जो लोगों को फ्लैटों की ऑनलाइन ई-नीलामी से संबंधित जानकारी देगा।

        इस बारे में जानकारी देते हुए आवास बोर्ड,हरियाणा के मुख्य प्रशासक श्री अंशज सिंह ने बताया कि गत 19 अप्रैल 2021 से आवास बोर्ड द्वारा प्रतिदिन फ्लैटों की ऑनलाइन ई-नीलामी की जा रही है, जिसका विस्तृत विवरण बोर्ड की वैबसाइट http://hbh.gov.in पर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि इस ई-नीलामी का सभी लोग लाभ उठा सकते हैं।

        श्री सिंह ने बताया कि जनता की सुविधा के लिए हरियाणा सरकार द्वारा आवास बोर्ड,हरियाणा के प्रत्येक कार्यकारी-अभियंता एवं संपदा-प्रबंधक के कार्यालय में एक कर्मचारी नियुक्त कर दिया है जो लोगों को ई-नीलामी से संबंधित जानकारी देगा, साथ ही वह कर्मचारी पंजीकरण करवाने की सुविधा भी प्रदान करेगा। उन्होंने बताया कि बोर्ड द्वारा लोगों की सुविधा के लिए सहायता संपर्क-सूत्र नंबर 0172-3520001 भी उपलब्ध करवाया है जिस पर प्रात: 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक जानकारी ली जा सकेगी।

You cannot copy content of this page