चिप्स व कुरकुरे के बैग के नीचे छिपाकर बिहार ले जा रहे थे 4644 बोतल शराब, गिरफ्तार

Font Size

चण्डीगढ़, 27 अप्रैल- हरियाणा पुलिस ने रोहतक से चिप्स व कुरकुरे के पैकेट्स के नीचे छिपाकर ट्रक में अवैध रूप से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 4644 बोतलें बरामद करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए अवैध शराब की 387 पेटी बरामद कर चालक को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि रोहतक-झज्जर रोड की तरफ से आ रहे ट्रक कंटेनर में भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है। सूचना के आधार पर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने हनुमान मंदिर खरावड़ दिल्ली-रोहतक रोड पर नाकाबन्दी कर वाहनों की चैकिंग करनी शुरू की। ट्रक कंटेनर सवार युवक को शक के आधार पर काबू किया गया। तलाशी लेने पर ट्रक कंटेनर में अवैध रूप से भरी हुई भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। आरोपी ने चिप्स व कुरकुरे से भरे पैकेट के पीछे ट्रक में अवैध शराब छिपा रखी थी। ट्रक कंटेनर में से कुल 950 चिप्स, कुरकुरे व अन्य सामान के कॉर्टन मिले जिन के नीचे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की 387 पेटियों में कुल 4,644 बोतल शराब बरामद हुई है।

पकड़े गए चालक की पहचान जिला सोनीपत निवासी राजबीर उर्फ राजू के रूप में हुई। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: