12 विद्यालयों के बच्चे खेल प्रतियोगिता में हुए शामिल

Font Size

12 विद्यालयों के बच्चे खेल प्रतियोगिता में हुए शामिल 2

अजंता पब्लिक स्कूल सेक्टर 31 में आयोजन 

गुरुग्राम : अजंता पब्लिक स्कूल सेक्टर 31 में IMCT की खेल प्रतियोगिता का कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ रजनीश कपूर (मेदांता) बरखा गुप्ता( डायरेक्टर कमला इंटरनेशनल स्कूल) वैभव कपूर (डायरेक्टर अजंता पब्लिक स्कूल) ने दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना, जागृति मिडिल स्कूल के बच्चों की प्रस्तुति से हुई।

12 विद्यालयों के बच्चे खेल प्रतियोगिता में हुए शामिल 3

इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य युवा पीढ़ी को भारतीय परंपरागत खेलों से जोड़ना है। डॉक्टर रजनीश कपूर जी ने बच्चों को खेलने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा खेलने से आपका हृदय मजबूत रहेगा और दिन भर कार्य करने की क्षमता दोगुनी हो जाएगी ।अच्छा जीवन यापन करने के लिए व्यायाम अति आवश्यक है।
इस कार्यक्रम में मिलेनियम सिटी के 12 विद्यालयों 380 बच्चों की इस खेल प्रतियोगिता में भागीदारी में हिस्सा लिया ।जिसमें अल्पाइन कॉन्वेंट स्कूल सेक्टर 38 कबड्डी में प्रथम रहा। गवर्मेंट स्कूल खांडसा ने खो-खो में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता रितु गोयल (उपाध्यक्ष) विकास कपूर (सचिव) व सुजाता गॉड (नवीन नगर सह प्रमुख) ने की  । इस कार्यक्रम का समापन समारोह सामाजिक कार्यकर्ता शिवकुमार  और विजय  ने बच्चों को पुरस्कार देकर किया। बच्चों ने बहुत ही जोश के साथ आई एम सिटी के खेल दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया। खेल की हार जीत से जीवन का एक नया सबक भी सीखा।

You cannot copy content of this page