डी सी ने नाईट कर्फ्यू में मूवमेंट के लिए पास जारी करने को दो अधिकारियों को अधिकृत किया, सरल पोर्टल पर करें आवेदन

Font Size

गुरुग्राम : जिला उपायुक्त डॉ यश गर्ग ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान रात्री 10 बजे से सुबह 5 बजे की अवधि में गुरुग्राम में मूवमेंट के लिए ई-पास जारी करने के लिए दो अधिकारियों को अधिकृत किया है.

उल्लेखनीय है कि डिजास्टर मेनेजमेंट विभाग हरियाणा के एसीएस की ओर से दो दिन पूर्व नाईट कर्फ्यू रात्री 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू करने की घोषणा की गई थी. इसमें आवश्यक सेवा को छोड़ कर सभी सेवाएँ स्थगित करने के आदेश दिए गए थे. आवश्यक सेवाओं को छोड़ कर जन सामान्य को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी.

जिला उपयुक्त की ओर से आज जारी आदेश के अनुसार रात्री 10 बजे से सुबह 5 बजे के बीच गुरुग्राम में विभिन्न संस्थानों, औद्योगिक प्रतिष्ठानों, व्यावसायिक इकाइयों में कार्यरत कर्मचारियों के लिए गुरुग्राम में मूवमेंट पास जारी किये जायेंगे. इसके लिए सरल हरियाणा पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. ऐसे कर्मियों को मूवमेंट पास जारी किये जायेंगे.

जिला उपायुक्त की ओर से मूवमेंट पास जारी करने के लिए दो अधिकारियों को अधिकृत किया गया है. इनमें कुलबीर ढाका महाप्रबंधक, हरियाणा रोडवेज गुरुग्राम और रमेश आहूजा, उप श्रम आयुक्त -1 गुरुग्राम के नाम शामिल हैं.  

You cannot copy content of this page