प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर से करेंगे बात : रामबिलास शर्मा

Font Size

महेन्द्रगढ़,12 अप्रैल। प्रदेश में कोरोना की स्थिति पूरी तरह काबू में है नागरिक अस्पतालों व गांव में स्थित सब स्टेशनों पर प्रदेश सरकार ने कोरोना वैक्सीन लगाने का पूरी तरह से व्यवस्था कर रखी है। उक्त बातें प्रदेश के कृषि मंत्री जे पी दलाल ने सोमवार को हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के आवास पर कहीं। कृषि मंत्री जेपी दलाल हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सोमवार को लिखे पत्र जिसमे हरियाणा में कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकार के स्टॉक की चिंता जाहिर की थी साथ ही हरियाणा में कोरोना को लेकर स्थिति को सरकार के नियंत्रन से बहार होंने के जवाब में बोल रहे थे।

श्री दलाल ने कहा कि आज उन्होंने रेवाड़ी से महेंद्रगढ़ जिलों की अनाज मंडियों का दौरा कर गेहूं व सरसों खरीद का जायजा लिया है जिससे वह पूरी तरह से संतुष्ट है सरकार द्वारा खरीदे जा रहे गेहूं व सरसों की खरीद से किसान भी पूरी तरह से संतुष्ट है।

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल प्रदेश के भोले-भाले किसानों को गुमराह करना चाहते हैं, लेकिन हरियाणा का किसान बहुत जागरूक है वह कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल के नेताओं के बहकावे में नहीं आएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछली बार की तरह इस बार भी सरसों व गेहूं की खरीद की बढ़िया व्यवस्था की है जिससे किसान को अपनी फसल बेचने में किसी तरह की असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। किसानों की फसल का एक-एक दाना सरकार द्वारा खरीदा जाएगा व उसके फसल का समय पर भुगतान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे बंगाल विधान सभा चुनावों से बीते रोज ही वापस  लोटे हैं उन्होंने लगभग 1 सप्ताह बंगाल में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया है। वे स्वयं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा व देश के लोकप्रिय गृहमंत्री अमित भाई शाह के साथ जनसभाओं व रोड शो में उपस्थित रहे थे।बंगाल की जनता भारी संख्या में भाजपा की होने वाली रेलियों में भाग लेकर अपना समर्थन दे रही है।

बंगाल की जनता पूरी तरह से भाजपा का बंगाल में शासन बनाने का मन बना चुकी  है। श्री शर्मा जो पूर्व में दो बार प्रदेश के शिक्षा मंत्री रह चुके हैं ने प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा स्कूलों को बंद किए जाने का विरोध करने पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना की स्थिति को देखते हुए स्कूल बंद करने का निर्णय लिया है। जान है तो जहान है। महेंद्रगढ़ जिले में कोरोना का पिछली साल भी लगभग 3 महीने से अधिक समय तक एक भी केस नहीं था वे प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर से बात करेंगे बातचीत के दौरान उन्हें अवगत कराएंगे की महेंद्रगढ़ जिले में कोरोना को लेकर नाम मात्र के केस हैं इसलिए स्कूलों को बंद करने पर सरकार पुनर्विचार करें। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा एडवोकेट,महेंद्रगढ़ के एसडीएम दिनेश कुमार फोगाट,वरिष्ठ भाजपा नेता अमित भारद्वाज पाली सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page