चोरों के निशाने पर बिहार के ‘विधायक’

Font Size

..ढाका विधायक को घर में लॉक कर बनाया बंधक

फिर चुरा लिया सामान

पटना: राजधानी पटना में वीआईपी लगातार चोरों के निशाने पर हैं. वीआईपी के आवासों के गेट को रस्सी से बांधकर घर के लोगों को बंधक बनाने वाले गिरोह ने मंगलवार की देर रात को फिर से नयी घटना को अंजाम दिया.
गिरोह ने एक साथ राजधानी में मंत्रियों और विधायकों की कॉलोनी कौटिल्य नगर में तीन राजनेताओं के घर के गेट को बाहर से रस्सी से बांध दिया गया. गेट बंद करने के बाद चोरों ने एक गाड़ी से बैट्री और डीवीडी प्लेयर भी उड़ा लिया.

अपराधियों ने जिन घरों को निशाना बनाया उनमें पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी और पूर्व मंत्री एसएन आर्या के अलावा विधायक फैसल रहमान भी शामिल हैं. सभी के घरों के दरवाजे को अपराधियों ने रस्सी से बांध कर बंद कर दिया. अपराधियों ने पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी के घर के सामने खड़ी उनकी मार्शल गाड़ी से बैट्री और डीवीडी प्लेयर की भी चोरी कर ली.
सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की छानबीन की है. इससे पहले ऐसे ही अपराधियों ने शास्त्रीनगर इलाके में वीआईपी आवासों को निशाना बनाया था. 2 सितंबर की सुबह आईजी सुशील खोपड़े, विधायक सुनीता सिंह और AG के आवास के गेट को रस्सी से बांध दिया गया था. अपराधियों की आज की कारस्तानी से वीआईपी त्रस्त हैं.

You cannot copy content of this page