लियोस मिस्टर इंडिया 2021 सीजन 9 के वर्चुअल आॅडिशन का हुआ आयोजन

Font Size

‘‘लियोस मिस्टर इंडिया 2021’’ सीजन 9 में माॅडल दिखाएंगे अपने हुनर के जलवा

नई दिल्लीः- तरक्की के नित नए पायदान चढ़ रहे दिल्ली में माॅडल व फैशन की दुनियां के लिए भी द्वार खुलने लगे हैं। माॅडलिंग और फैशन वर्ल्ड की तमाम कंपनियां यहां आकर युवाओं को उनके सपनें साकार करने का मौका दे रही है। लियोज एडवटाईजिंग एंड इवेंट मैनेजमेंट द्वारा आयोजित ‘‘लियोस मिस्टर इंडिया 2021’’ सीजन 9 के लिए वर्चुअल आॅडिशन का आयोजन किया गया था।

इस वर्चुअल आॅडिशन में काफी संख्या में युवकों ने भाग लिया था। आॅडिशन में युवकों ने माॅडलिंग के साथ साथ वाॅयस कंटोल व एटिटयूड का भी प्रदर्शन किया। इस आॅडिशन के बारे में निर्णायक मंडल में शामिल रहे लडेर वारेन के सोहरभ वक्कल व आर्ट बिंगो के मेहरनोश ने बताया कि काफी संख्या में युवकों ने भाग लिया था। छोटे  शहरों के युवा मुम्बई व अन्य शहरों में जाकर खो जाते हैं। संचार क्रांति के युग में अब बड़ी बड़ी कंपनियां छोटे शहरों की ओर आॅडिशन के लिए रुख कर रही है।

लियोज एडवटाईजिंग एंड इवेंट मैनेजमेंट के एमडी मनीष कांत ने बताया कि जीवन अवसरों से भरा है। लोगों को बस अपने कैरियर और लाभ के लिए एक सही मौके की पहचान करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि एक पेशेवर और जिम्मेदार लीडर होने के नाते राष्ट्र के प्रतिभाशाली युवकों के लिए एक उचित मंच बनाने की जिम्मेदारी हमारी है। इस शो का मुख्य उद्देश्य शहरों से प्रतिभाओं की खोज करना और उन्हें बाॅलीवुड तक पहुंचाना व उनके सपनों को पूरा करने में मदद करना है। शो का ग्रैंड फिनाले दिल्ली में आयोजित किया जाएगा और विजेताओं को ट्राॅफी, सर्टिफिकेट दिए जाएंगे और इवेंट द्वारा म्यूजिक फिल्म एवं फिल्मों के मौके प्रदान किए जाएगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page