सर्दी के मौसम में कपड़े व कंबल करें दान : नवीन गोयल

Font Size

-ठंड में ठिठुरते लोगों को कंबल देने का चलाया अभियान

-वैश्य परिवार वेल्फेयर एसो. सेक्टर-10ए का रहा सहयोग

गुरुग्राम। समाजसेवा के क्षेत्र में लगे बीजेपी युवा नेता एवं कैनविन फाउंडेशन के सह-संस्थापक नवीन गोयल रात के समय में ठंड से ठिठुरते लोगों का सहारा बने। उन्होंने शहर में कई प्रमुख स्थानों पर जाकर लोगों को कंबल वितरित किए, ताकि वे ठंड से बच सकें। सोशल मीडिया वाट्सअप पर उन्होंने वैश्य परिवार वेल्फेयर एसोसिएशन के माध्यम से उन्होंने लोगों से अपील की थी। पहले चरण में उन्होंने 700 कंबल वितरित किए हैं। 


कंबल वितरण के इस अभियान में वैश्य परिवार वेल्फेयर एसोसिएशन सेक्टर-10ए के महासचिव टीसी अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुदर्शन अग्रवाल, मनीष सिंहल, टीसी जैन, नीरज गुप्ता, अमित जैन, गगन कंसल, रमेश, सतप्रकाश समेत कई समाजसेवियों का सहयोग रहा। बीजेपी युवा नेता नवीन गोयल वैश्य परिवार एसोसिएशन के प्रधान भी हैं। इस अभियान के पहले दिन 700 कंबल बांटे, जिनमें से 500 कंबल रात के समय और 200 कंबल अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन बंधवाड़ी व अंध विद्यालय में पहुंचाए।

शहर के राजीव चौक, सोहना चौक, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सेक्टर-7 समेत अनेक स्थानों पर पहुंचकर नवीन गोयल ने ठंड में ठिठुर रहे लोगों को कंबल भेंट किए। कंबल वितरण के दौरान मीडिया से बातचीत में नवीन गोयल ने कहा कि वंचितों की सेवा को हम सबको आगे आना चाहिए। हमारे जरा से प्रयत्न से किसी की जान बच जाए, यह बहुत बड़ा पुण्य का काम है।

उन्होंने सभी से अपील की कि हम सबको इस तरह के पुण्य के भागी बनना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे सर्दी के इस मौसम में इस तरह का अभियान चलाकर लोगों को राहत पहुंचा सकते हैं। सामाजिक कार्यकर्ताओं, सामाजिक संस्थाओं का यह कर्तव्य बनता है कि वे इनका सहारा बनें। 

You cannot copy content of this page