भारतीय सेना शौर्य और पराक्रम की प्रतीक है. : रीतिक वधवा 

Font Size

आर्मी डे पर सेना के शौर्य और बलिदान को भाजपाइयों ने किया नमन

भिवानी। देश भर में आज भारतीय थल सेना  दिवस मनाया जा रहा है. इसे लेकर  भाजपाइयों ने थल सेना के प्रति अपना सम्मान जाहिर किया है.भाजपा नेता रीतिक वधवा  ने देश के सैनिकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, कि ‘मां भारती की रक्षा में पल-पल मुस्तैद देश के पराक्रमी सैनिकों और उनके परिजनों को सेना दिवस की हार्दिक बधाई. हमारी सेना सशक्त, साहसी और संकल्पबद्ध है, जिसने हमेशा देश का सिर गर्व से ऊंचा किया है. ‘भारतीय सेना शौर्य और पराक्रम की प्रतीक है.

उन्होंने देश के लिए मर मिट जाने वाले वीर शहीदों को याद करते हुए कहा  कि ”आर्मी डे के ऐतिहासिक दिन पर, हम अपने उन बहादुर सैनिकों का आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने अपने कर्तव्य की पूर्ति करते हुए सर्वोच्च बलिदान दे दिया, जो हमें पुनः पूरी ताकत से पूर्ण समर्पित होने के लिए प्रेरणा देता है. उन्होंने कहा कि भारतीय सेना की सच्ची परंपरा और चरित्र में आपका अद्भुत साहस, अदम्य भाव और कर्तव्य के प्रति अद्वितीय प्रतिबद्धता आने वाली पीढ़ियों को भी प्रेरित करती रहेगी.”देश के बहादुर सैनिकों के अदम्य साहस और बलिदान को नमन करते हैं !

भाजपा नेता ने कहा कि  राष्ट्र के प्रति उनकी नि:स्वार्थ सेवा और समर्पण पर सभी देशवासियों को गर्व है. समस्त देशवासियों की ओर से भारतीय सेना को हमारा नमन.” इस अवसर पर सुनील चौहान, पार्षद मुकेश रहेजा, मनीष हालुवासिया,  इमरान बापोड़िया , रमेश चौधरी ,  दीपक तंवर , पंकज शर्मा , डॉ योगेश , संदीप कुमार देश के बहादुर सैनिकों के अदम्य साहस और बलिदान को नमन किया । 

You cannot copy content of this page