जियो के बाद अब वोडाफोन का डबल डेटा बोनांजा

Font Size

4जी डाटा यूसेज की कीमतों में 50 प्रतिशत की कटौती

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के मुफ्त कॉल और इंटरनेट ऑफर को 31 मार्च 2017 तक के लिए बढ़ाने के ऐलान के बाद मोबाइल कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा बेहद तीव्र हो चुकी है. टेलिकॉम कंपनियों के लिए अपने ग्राहकों को अपने ही पास बनाए रखना मुश्किल हो गया है. जियो को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनियां नित नए प्लान का ऐलान कर रही हैं. गुरुवार को प्रमुख टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने भी घोषणा की है कि वह अपने 4जी डाटा यूसेज  की कीमतों में 50 प्रतिशत की कटौती करने जा रही  है. कंपनी पुरानी कीमत पर ही डबल डाटा देगी. वोडाफोन ने यह ऑफर सभी प्रीपेड 4जी मोबाइल ग्राहकों के लिए 255 रुपये से अधिक के सभी 4जी मार्केट डेटा पर लाने की घोषणा की है.

मौजूदा और सभी नए 4जी ग्राहक को मिलेगी

वोडाफोन के इस ऑफर की सुविधा मौजूदा और सभी नए 4जी ग्राहक को मिलेगी. यह 28 दिन ताल लागू रहेगी. वोडाफोन इंडिया ने जानकारी दी है कि  इस ऑफर के तहत वोडाफोन 4जी प्री-पेड उपभोक्ता 999 रुपये का पैक खरीदने पर 20 जीबी डेटा का लाभ उठा सकेंगे. इस तरह 50 रुपये में एक जीबी तक हाई डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दो-तरफा वीडियो कॉलिंग के लिए हाई स्पीड डेटा का आनंद उठा सकेंगे.

ग्राहकों पर ऑफर वर्षा 

वोडाफोन के दिल्ली एनसीआर के बिजनेस प्रमुख अपूर्व मल्होत्रा ने कहा है कि वोडाफोन अपने सभी 4जी ग्राहकों के लिए डबल डेटा बोनांजा की घोषणा करते हुए काफी खुशीमहसूस कर रहा है. वह वोडाफोन सुपरनेट4जी को मिली बेहतर प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित है. ताजा पेशकश से हमारे ग्राहकों को सुपरनेट 4जी का पूरा लाभ उठाने का मौका मिलेगा.

You cannot copy content of this page