बरोदा उप चुनाव भाजपा-जजपा गठबंधन जीतेगा : चौधरी रणजीत सिंह

Font Size

-लोग अगले चार साल सरकार से काम लेना चाहते हैं, केवल 4 साल पेंशन लेने वाला विधायक नहीं चाहिए

  • हरियाणा की सभी जेल सुरक्षित , कहीं भी सुरंग बनाने या दीवार तोड़कर भागने की घटना नही हुई

  • गुरूग्राम, 27 अक्टूबर। हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने आज कहा कि बरोदा उप चुनाव भाजपा -जजपा गठबंधन जीतेगा क्योंकि जनता बहुत स्यानी है, वह ऐसा विधायक नही चाहती जो चार साल पैंशन ले बल्कि हर आदमी चाहता है कि सरकार से काम लें। लोग सरकार के साथ हैं। अभी बरोदा में चुनाव प्रचार शुरू हुआ है, लोग मतदान से दो-तीन दिन पहले अपना मन बनाते हैं कि किसे वोट देना है।

  • चौधरी रणजीत सिंह आज गुरूग्राम में वर्तमान राज्य सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। यह कार्यक्रम गुरूग्राम के सिविल लाइन्स स्थित स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद् हाॅल में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के बाद मीडिया प्रतिनिधियों के सवालों का जवाब देते हुए बिजली मंत्री ने 3 नवंबर को होने वाले बरोदा उप चुनाव में भाजपा-जजपा गठबंधन के प्रत्याशी के जीत के दावे करते हुए कहा कि वे कल बुधवार को बरोदा हलके के दौरे पर जा रहे हैं और 29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल वहां आएंगे।

  • एक अन्य सवाल के जवाब में बिजली मंत्री चौ रणजीत सिंह ने कहा कि अब यह धारणा बन गई है कि सरकार चाहे कोई भी काम करे विपक्ष को उसकी आलोचना करनी ही है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा कभी अच्छा काम करेंगे तो वे अवश्य उसकी तारीफ करेंगे। जो अच्छा काम होता है उसकी सभी को तारीफ करनी चाहिए और केवल आलोचना मात्र के लिए ही आलोचना नही करनी चाहिए। रणजीत सिंह ने कहा कि आलोचना भी रचनात्मक होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम अपना काम कर रहे हैं।

  • जेल के बारे में पूछे जाने पर चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि जेल मंत्री होने के नाते वे यह कह सकते हैं कि हमारी जेलों में नीचे सुरंग बनाकर कोई अपराधी नही भागा और ना ही जेल के अंदर कोई एनकाउंटर की घटना हुई। ना कोई जेल की चार दिवारी तोड़ कर भागा। छोटी-मोटी मोबाइल मिलने की घटनाएं हुई हैं जिन पर भी काफी हद तक हमने नियंत्रण किया है। उन्होंने कहा कि परीक्षाओं में एक कमरे में इंवीजिलेटर घूमता रहता है फिर भी काई ना कोई बच्चा नकल कर ही लेता है। ये तो जेल हैं जहां पर ढाई से तीन हजार कैदी रहते हैं। अतः छोटी -मोटी घटनाएं होना स्वाभाविक है।

  • गुरूग्राम मे बिजली आपूर्ति के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि यहां पर औसतन 23.51 घंटे बिजली दी जा रही है। उन्होंने कहा कि 24 घंटे बिजली आपूर्ति तो कही भी नही होती और बिजली के मामले में वे स्वयं चैक करते रहते हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि घाटे में चल रहे बिजली निगम अब फायदे में आ गए हैं, जोकि वर्तमान सरकार की बहुत बड़ी उपलब्धि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: