सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट डालने पर कांग्रेसी नेता के खिलाफ साईबर थाने में कराया मामला दर्ज

Font Size

भाजपा प्रदेश आईटी सेल के प्रदेश संयोजक अरुण यादव ने की शिकायत

गुरुग्राम , 12 अगस्त : प्रदेश भाजपा आईटी सैल के प्रदेश संयोजक अरुण यादव द्वारा प्रदेश किसान कांग्रेस के वाईस चेयरमैन तेजवीर मायना के खिलाफ सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट डालने का आरोप लगाते हुए गुडग़ांव के साईबर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

सेल के सह संयोजक अरविंद सैनी का कहना है कि कांग्रेसी नेता ने गत 8 अगस्त की रात्रि में करीब सवा 9 बजे फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिसमें कहा गया था कि रोहतक में भाजपा के  प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने प्रदेश के सभी प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट की बैठक में स्पष्ट संदेश दे दिया है कि अब प्रदेश का संगठन सीएम की रबर  स्टेंप न बनकर स्वतंत्र रूप से कार्य करेगा। बरौदा उप चुनाव को लेकर भी कहा गया था कि किसी जाट को ही टिकट देने के संकेत प्रदेशाध्यक्ष ने दिए हैं, जबकि मुख्यमंत्री, योगेश्वर दत्त को ही टिकट देकर नॉन जाट कार्ड खेलना चाहते थे।

इस पोस्ट में यह भी लिखा गया था कि जब मुख्यमंत्री समर्थक शमशेर खडख़ड़ा ने संगठन और सरकार के तालमेल पर सवाल उठाए थे और कहा था कि ये बैठकें मात्र औपचारिकता ही हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं के काम  बिलकुल नहीं हो रहे हैं तो प्रदेशाध्यक्ष ने उन्हें बुरी तरह से झिडक़ते हुए कहा था कि ऐसी बातें करने वाले पार्टी के दुश्मन होते हैं और ऐसे व्यक्तियों को पार्टी में रहने का कोई हक नहीं है।

आईटी सैल के प्रदेश संयोजक का कहना है कि कांग्रेसी नेता ने जो पोस्ट में लिखा है वह सब झूठा और भ्रामक है। ऐसा कर उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं व प्रदेशवासियों के बीच पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया है। साईबर पुलिस थाना ने कांग्रेसी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी बताई जा रही है।
हालांकि कांग्रेसी नेता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद कांंग्रेसी नेता ने इस पोस्ट को डिलीट कर फेसबुक पर ही माफी भी मांग ली थी।

उन्होंने लिखा है कि भाजपा अध्यक्ष द्वारा रोहतक में ली गई बैठक की गलत जानकारी के आधार पर यह पोस्ट डाली गई थी। उन्होंने यह स्पष्ट भी किया था कि गलत सूचना से जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है, उनसे वह क्षमा चाहते हैं। इस मामले को लेकर पूरे दिन राजनेतिक गलियारों में चर्चा बनी रही।

You cannot copy content of this page