देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पोजिटिव पाए गए : लाखों लोगों ने शीघ्र स्वस्थ होने की कमाना की

Font Size

नई दिल्ली :  देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस पोजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी गृह मंत्री ने स्वयं ट्वीट कर देशवासियों को दी है.  खबर है कि उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हालांकि उनका स्वास्थ्य सामान्य बताया गया है लेकिन एहतियातन उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।”

उल्लेखनीय है कि श्री शाह ने कुछ दिन पहले ही प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया था। उस बैठक में सभी वरिष्ठ केबिनेट मंत्री जिनमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल, सूचना प्रसारण मंत्री प्रकास जावरेकर, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण शामिल हैं.   सूत्रों ने कहा कि व्यापक संपर्क ट्रेसिंग को अंजाम दिया जाएगा और जो भी मंत्री के संपर्क में आएगा उसे आत्म-अलगाव करना होगा।

गृह मंत्री ने भी सभी से अपनी जांच करवाने का आग्रह किया है. आशंका इस बात की है कि अब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की भी कोरोना जांच हो सकती है जबकि बड़ी संख्या में आई ए एस अधिकारियों की भी जांच कराइ जा सकती है.

इस बीच उन्हें स्वास्थ्य लाभ की शुभकामना देने वालों का तांता लग गया है. यह खबर देश में बड़ी तीव्र गति से फ़ैल गई है. सभी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, भाजपा नेता, कार्यकर्ता और मंत्री ने उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामना दे रहे हैं . ट्विटर पर अब तक 45 हजार लोगों ने अपने सन्देश दिए हैं जबकि 39 हजार लोगों ने उनके ट्विट को री ट्विट किया है. 132 . 5 हजार लोगों ने इस ट्विट को लाइक किया है.

You cannot copy content of this page