विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल का 10वीं कक्षा का रिजल्ट भी शत प्रतिशत  : 65 विद्यार्थियों ने मेरिट से परीक्षा पास की

Font Size

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल का 10वीं कक्षा का रिजल्ट भी शत प्रतिशत  : 65 विद्यार्थियों ने मेरिट से परीक्षा पास की 2बल्लभगढ़,15 जुलाई (संदीप पराशर) । विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल का 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम भी शत प्रतिशत रहा। गौरतलब है कि बीते सोमवार को जारी हुए सीबीएसई की १२वीं परीक्षा में भी स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा था। आज जारी 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में भी स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया और शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम हासिल किया।

 

परीक्षा में स्कूल के कुल  80छात्रों ने हिस्सा लिया था जिसमें से 65 विद्यार्थियों ने मेरिट से परीक्षा पास की। परीक्षा में तान्या गुप्ता ने 94 प्रतिशत, मुस्कान ने 93 प्रतिशत, स्नेहा व जानवी ने 89 प्रतिशत, तन्नु ने 88 प्रतिशत, अंजली, मानसी व साहिल ने 86 प्रतिशत, दीपांक्षी रावत एवं रशमी ने 85 प्रतिशत, नितिश ने 81 एवं शिखा व चंचल ने 80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल का 10वीं कक्षा का रिजल्ट भी शत प्रतिशत  : 65 विद्यार्थियों ने मेरिट से परीक्षा पास की 3

 

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव, डॉयरेक्टर दीपक यादव, शम्मी यादव, अकेडमिक डॉयरेक्टर  सीएल गोयल एवं प्रधानाचार्य कुलविंदर कौर, योगेश चौहान एवं सभी अध्यापक-अध्यापिकाओं ने खुशी जाहिर करते हुए सभी विद्यार्थियों को उनके बेहतर और सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल का 10वीं कक्षा का रिजल्ट भी शत प्रतिशत  : 65 विद्यार्थियों ने मेरिट से परीक्षा पास की 4

चेयरमैन  धर्मपाल यादव ने कहा कि स्कूल के द्वारा शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम प्राप्त करना उनके लिए बड़े गर्व की बात है, लेकिन उससे भी अधिक हर्ष का विषय उनके लिए यह है कि टॉपर की सूचि में छात्राओं ने बाजी मारी है। इससे उनके छात्राओं को मुफ्त शिक्षा और स्कॉलरशिप देकर अधिक सबल और शिक्षित बनाने के लक्ष्य को बल मिला है। इसके लिए स्कूल का मेहनती, कुशल और अनुभवी अध्यापक और स्टॉफ मेंबर बधाई के पात्र हैं। श्री यादव ने छात्रों के अभिभावकों द्वारा मिलने वाले सहयोग के लिए भी उनका धन्यवाद किया।

 

इस अवसर पर स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है छात्रों ने अपनी मेहनत और लगन से परीक्षा पास की और शत प्रतिशत रिजल्ट हासिल किया। वे सभी छात्रों के बेहतर भविष्य की कामना करते हैं। इस अवसर पर दीपक ने इस सफलता का श्रेय अध्यापकों और स्कूल स्टॉफ को देते हुए यह आश्वासन दिया कि आगे भी स्कूल के परीक्षा परिणामों को शत-प्रतिशत पर सुनिश्चित किया जाएगा। श्री यादव ने कहा कि इस अवसर पर वे सभी स्कूल अध्यापकों, स्टॉफ व अन्य सदस्यों को हार्दिक धन्यवाद करते हैं और छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। श्री यादव ने कहा कि उनका हमेशा से ही यह लक्ष्य रहा है कि छात्रों को शिक्षा ग्रहण करने के लिए एक बेहतर वातावरण उपलब्ध हो जिससे छात्रों की प्रतिभा का संपूर्ण सृजन हो सके।

 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते अभी स्कूल चालू नहीं हैं लेकिन छात्रों को ऑनलाइन क्लॉस के जरिए इस आपदा से निपटा जा रहा है। स्कूल पूरी तरह से नए सत्र के लिए तैयार है और उन्हें आशा है कि जल्द ही कुछ गाइडलाइन्स के साथ स्कूल अपने पूरे पोटेंशियल के साथ शुरू होंगे। श्री यादव ने कहा कि छात्राओं के शिक्षा स्तर को सुधारने के लिए पहले से जारी योजनाओं के अतिरिक्त भी स्कूल मैनेजमेंट कुछ अन्य योजनाओं पर भी काम कर रही है। साथ ही मेरिट प्राप्त छात्रों को दी जाने वाली स्कॉलरशिप को भी बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है, ताकि कोरोना महामारी के दौरान आर्थिक रूप से प्रभावित हुए अभिभावकों को कुछ और राहत मिल सके।

You cannot copy content of this page