राम नगर में आयोजित कोरोना शिविर में 118 लोगों की हुई जांच, 18 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले

Font Size

गुरुग्राम। कोरोना की जांच को लेकर जांच शिविर लगाने की श्रृंखला में मंगलवार को राम नगर में शिविर लगाया गया। यह शिविर नगर निगम गुरुग्राम, पीएचसी पटेल नगर से डा. शैली के सहयोग से वार्ड-17 की पार्षद रजनी साहनी, पूर्व पार्षद एडवोकेट दलीप साहनी की ओर से लगाया गया। इस मौके पर 16 आशा वर्कर्स को भी सम्मानित किया गया। कोरोना योद्धा के रूप में उनका काम सराहनीय है।


राम नगर धर्मशाला में लगाए गए इस एक दिवसीय शिविर में 118 लोगों की कोरोना की जांच की गई, जिनमें से 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सभी को जरूरी ऐहतियात बरतने की बात कही गई। इस मौके पर पार्षद रजनी साहनी, पूर्व पार्षद एवं समाजसेवी एडवोकेट दलीप साहनी के अलावा राम नगर धर्मशाला के प्रधान ज्ञानचंद महता और सुरेश सेठी भी मौजूद रहे।

दलीप साहनी ने कहा कि नगर निगम गुरुग्राम के कमिश्नर विनय प्रताप सिंह के सहयोग से इस शिविर को सफलतापूर्वक लगाया जा रहा है। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए शिविर में जांच कराएं, ताकि कोरोना जैसी महामारी को हम सब मिलकर हरा सकें।

उन्होंने कहा कि जिस किसी भी व्यक्ति में शारीरिक लक्षणों का पता चले तो उसे तुरंत अपनी जांच करानी चाहिए। खुद को परिवार के सदस्यों से अलग कर लेना चाहिए। पार्षद रजनी साहनी ने भी यहां पहुंचे लोगों को जागरुकता ही बचाव है का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि मास्क और दो गज की दूरी को हमेशा याद रखें। इससे हम कोरोना को हरा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इस मौके पर 16 आशा वर्कर्स को भी सम्मानित किया गया। प्रधान ज्ञानचंद महता, सुरेश सेठी ने दलीप साहनी के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि समाज के लिए यह अच्छा कार्य है। लोगों को कोरोना टैस्ट कराने के लिए भटकना नहीं पड़ रहा। घर के पास ही ये टैस्ट हो रहे हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: