नोएडा में मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

Font Size

नोएडा, 29 मई । थाना जारचा पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। यह बदमाश लूट के मामले में फरार चल रहा था।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात थाना जारचा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की इरादे से घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस ने जांच शुरू की। इसी क्रम में पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रोका तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाई।

डीसीपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस की गोली रवि उर्फ रब्बा नामक बदमाश के पैर में लगी है। गंभीर हालत में उसको नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किया है। डीसीपी ने बताया कि यह बदमाश गाजियाबाद व जनपद गौतम बुद्ध नगर में लूटपाट व अन्य मामलों में शामिल रहा है।

उन्होंने बताया कि रब्बा के एक साथी मोहित को पुलिस ने 26 मई को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था जबकि रब्बा समेत उसके तीन साथी भाग गए थे।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: