11 नये मरीजों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या हुई इकहत्तर

Font Size

गाजीपुर, 22 मई । दूसरे राज्यों से आए लोगों में कोरोना संक्रमण का मिलना लगातार जारी है। बृहस्पतिवार की देर शाम बीएचयू से आई रिपोर्ट के अनुसार ग्यारह श्रमिक कोरोना पाजीटिव पाए गएहैं। इनमें से सैदपुर क्षेत्र के आठ, मनिहारी क्षेत्र के दो तथा मुहम्मदाबाद क्षेत्र का एक प्रवासी कामगार शामिल है।


वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लाकडाउन के बीच जिले में दूसरे राज्यों से आए प्रवासी श्रमिकों का बड़ी तादाद में आना जारी है। बाहर से इनके संक्रमित होकर आने से,प्रशासन की लाख कवायद के वावजूद जिले में कोरोना पाजीटिव केसों में तेजी से इजाफा होता जा रहा है।

अप्रैल में पाये गये छह कोरोना रोगी अप्रैल में ही ठीक हो चुके थे और फिर जिले में कोई कोरोना का मरीज नहीं रह गया था। मई माह में बाहर से प्रवासी श्रमिकों का आना जो शुरू हुआ तो अब तक रुकने का नाम नहीं ले रहा है।


जैसे-जैसे बाहर से लोगों के आने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है उसी प्रकार कोरोना का संक्रमण भी तेजी से शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में फैलने लगा है बुधवार 20 मई तक कुल पॉजिटिव रोगियों की संख्या 54 तक पहुंच गई थी और 21 मई की रिपोर्ट को शामिल करने के बाद यह संख्या 65 हो गयी है। यदि इसमें ठीक हुए 6 मरीजों को जोड़े तो अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 71 तक जा पहुंची है।

You cannot copy content of this page