लॉक डाउन के 41 वें दिन श्री राम सोसाइटी ने भोंडसी पैरेंट्स होम वृद्धा आश्रम में दिया राशन

Font Size

गुरूग्राम, 6 मई। श्री राम सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज पाठक लक्ष्मण विहार कार्यालय पर अपनी टीम के साथ लॉकडाऊन के आरम्भ से ही कार्यकर्ताओं के साथ पूरे गुरूग्राम में जरूरतमंद लोगों को राशन व खाना मुहैया करा रहे है। लगभग दो माह से संस्था के कार्यकर्ता दिन रात काम कर रहे हैं. भोजन की व्यवस्था हो या फिर मास्क व स्वास्थ्य सुरक्षा के अन्य उपाय संस्था की और से शहर में वितरित करने का काम किया जा रहा है. साथ ही सरकार की गाइड लाइन के पालन के लिए भी लोगों को प्रेरित करने का अभियान चलाया जा रहा है. केंद्र सरकार के आरोग्य सेतु एप को भी अधिक से अधिक लोगों को डाउन लोड करने को जागरूक किया जा रहा है.

श्री राम सोसाइटी की समाजसेवा के चर्चे शहर में ही नहीं बल्कि चंडीगढ़ मुख्यालय तक भी हो रही है. प्रदेश सरकार की और से भी उनकी सरहना की गई है. शहर के हर जरूरतमंद लोगों तक सहायता पहुँचाने में जुटी इस संस्था को आज भोंडसी पैरेंट्स होम वृद्धा आश्रम से भी मदद मांगने के लिए काल आई. सोसाइटी के अध्यक्ष ने तत्काल राहत सामान वृद्ध व बेसहारा लोगों के लिए पहुँचाया और अपने हाथों से राशन देकर उनका आशीर्वाद लिया. इस अवसर पर उन्होंने अनाथ, बेसहारा, बुजुर्गो की समस्या भी सुनी. पंकज पाठक का कहना है कि इस कोरोना महा संकट के 41 दिन की समाज सेवा में आज का दिन मेरे लिए सबसे बड़ा और यादगार रहेगा .

उन्होंने कहा कि हम बेसहारा बुजुर्गो को अहसास तक नही होने देंगे कि उनका इस दुनिया में कोई नही है. हम सभी पैरेंट्स होम के मेम्बर बुजुर्गो को अपने माँ-बाप की तरह इज्जत के साथ रखेंगे और हमारी श्री राम सोसाइटी संस्था सभी बुजुर्गो को नि:शुल्क खाने, रहने , कपड़े, दवाईयां और स्वास्थ्य सुविधा का भी प्रबंध करेंगी। इस उपलक्ष्य में श्री राम सोसाइटी टीम के विनोद सुदान व उपस्थित सभी साथियों का  पैरेंट्स होम के सदस्यों ने आभार प्रकट किया ।

You cannot copy content of this page