गुरुग्राम सेक्टर 14 इलाके में 52 वर्षीय व्यक्ति ने किया सुसाइड

Font Size

-डिप्रेशन के चलते किया सुसाइड
-प्राइवेट कंपनी में करता था मृतक काम
-मृतक की पत्नी की आयी 29 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट
-कोरोना होने के शक और डीप्रेशन दोनों की आशंका  
-गुरूग्राम पुलिस कर रही है तफ्तीश

गुरुग्राम :  साइबर सिटी गुरुग्राम से 52 वर्षीय व्यक्ति का आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. व्यक्ति ने डिप्रेशन के चलते अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. मृतक व्यक्ति गुरुग्राम के सेक्टर 14 इलाके में रहता था और गुरुग्राम के एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था.

साइबर सिटी गुरुग्राम से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग और गुरुग्राम पुलिस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है . जहां पर मृतक व्यक्ति की पत्नी 1 दिन पहले आई थी कोरोनावायरस पॉजिटिव ओर अगले दिन उस महिला के पति का शव मिला पंखे से झूलता हुआ.  इसके बाद गुरुग्राम पुलिस डिप्रेशन के चलते इस सुसाइड को बता रही है मगर दूसरी ओर गुरुग्राम पुलिस को मृतक की पत्नी का कोरोनावायरस संक्रमित होने के बाद मृतक खुद में कोरोना वायरस होने के शक के चलते तो कहि पंखे से नहीं लटका इन पहलुओ पर भी इस मामले को जोड़ कर देख रही है.

हालांकि गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले को डिप्रेशन के चलते की गई सुसाइड के तौर पर दर्ज कर तफ्तीश को शुरू कर दिया है. मगर गुरुग्राम पुलिस स्वास्थ्य विभाग से मृतक व्यक्ति की रिपोर्ट भी मंगवा रहा है जिसके आधार पर यह पता लगाया जाएगा कि क्या मृतक को भी कोरोनावायरस लक्षण थे या नहीं या फिर मृतक ने जो सुसाइड किया है.  डिप्रेशन के चलते किया है या फिर खुद में या अपनी पत्नी में आए कोरोना पॉजिटिव संक्रमण के चलते आत्महत्या की है.

You cannot copy content of this page